×

आईएसआई महिला का न्यूड सीन का खेल, शिकार बना पूर्व सरपंच

एक मीडिया के जरिए यह खबर सामने आई है कि सत्यनारायण को सुरक्षा एजेंसियों ने भारत-पाकिस्तान सीमा पर स्थित जैसलमेर के पास बने पोखरण फायरिंग रेंज के समीप लाठी गांव से गिरफ्तार किया गया है। बता दें कि सत्यनारायण से भारतीय सेना और तमाम खुफिया जानकारियां दिया करता था।

Chitra Singh
Published on: 12 Jan 2021 6:00 AM GMT
आईएसआई महिला का न्यूड सीन का खेल, शिकार बना पूर्व सरपंच
X

जयपुर: पाकिस्तान भारत में अंशाति फैलाने के लिए हर तरह का तरीका अपनाता है। इस तरह के मनसूबे रखने वाली पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI को भारतीय सेनाओं और तमाम गोपनीय जानकारियों को उन तक पहुंचाने वाले एक शख्स को सुरक्षा एजेंसियों ने गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक, ये शख्स राजस्थान के जैलसलमेर जिले में पूर्व सरपंच के नाम से जाना जाता है। इस शख्स को सुरक्षा एजेंसियों ने बीते रविवार को धर दबोचा। हैरत की बात यह है कि यह शख्स ISI के हनीट्रैप का शिकार हो चुका था।

सरपंच पाक को देता था भारत की जानकारी

मिली जानकारी के अनुसार, जैसलमेर जिले से पकड़े गए इस शख्स जो कि पूर्व सरपंच के लिए जाना जाता है उसका नाम सत्यनारायण पालीवाल है। आपको बता दें कि इस शख्स से ISI से जुड़ी कई लड़कियां सोशल मीडिया पर लाइव चैटिंग किया करती थी। हैरत तो इस बात की है कि लाइव चैटिंग करने वाली ये लड़कियां सत्यनारायण के सामने एक के बाद एक अपने कपड़े उतारती थी और इसके बदले सत्यनारायण से भारतीय सेना और तमाम खुफिया जानकारी प्राप्त किया करती थी। इस दौरान वे कभी भी सत्यनारायण को भारत की तमाम जानकारियां देने के बजाय कभी पैसे नहीं दिए गए, लेकिन सत्यनारायण से भारतीय सेना की सारी जानकारियां ये लड़कियां ले लिया करती थी।

यह भी पढ़ें... Birthday Special: प्रियंका ऐसे बनीं 21वीं सदी की इंदिरा, जानें जिंदगी के अनछुए पल

Honeytrap

पोखरण फायरिंग रेंज से पकड़ा गया आरोपी

वहीं एक मीडिया के जरिए यह खबर सामने आई है कि सत्यनारायण को सुरक्षा एजेंसियों ने भारत-पाकिस्तान सीमा पर स्थित जैसलमेर के पास बने पोखरण फायरिंग रेंज के समीप लाठी गांव से गिरफ्तार किया गया है। फिलहाल, जांच एजेंसी के चंगुल में फंसे आरोपी सत्यनारायण को जयपुर ले जाया गया है। जानकारी के अनुसार, जयपुर में राजस्थान की इंटेलिजेंस एजेंसियों के अलावा सेना की इंटेलिजेंस एजेंसियां भी इस शख्स से पूछताछ कर रही है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story