×

J&K: अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 1 आतंकी ढेर, मेजर शहीद

जम्‍मू कश्‍मीर के अनंतनाग जिले में सोमवार सुबह से आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार सुरक्षा बल दक्षिणी कश्‍मीर में अनंतनाग के अचबल स्थित बादूरा इलाके में तलाशी अभियान पर निकले थे।

Vidushi Mishra
Published on: 17 Jun 2019 4:32 AM GMT
J&K: अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 1 आतंकी ढेर, मेजर शहीद
X

नई दिल्ली: जम्‍मू कश्‍मीर के अनंतनाग जिले में सोमवार सुबह से आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने 1 आतंकवादी को ढेर कर दिया है। साथ ही एक मेजर के शहीद होने की खबर है। प्राप्त जानकारी के अनुसार सुरक्षा बल दक्षिणी कश्‍मीर में अनंतनाग के अचबल स्थित बादूरा इलाके में तलाशी अभियान पर निकले थे। इस बीच गोली चलने की आवाज पर सुरक्षाबल सतर्क हो गए। इसके बाद सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। सुरक्षाबलों को इस क्षेत्र में 2 से 3 आतंकियों के छिपे होने का अंदेशा है।

यह भी देखें... लोकसभा का पहला सत्र आज से, इन अहम बिलों और बजट पर रहेगी निगाहें

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने आज सुबह दक्षिण कश्मीर जिले के अचबल इलाके में घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया था।

उन्होंने बताया कि आतंकवादियों के सुरक्षा बलों पर गोली चलाने के बाद तलाशी अभियान मुठभेड़ में बदल गया। अधिकारी ने बताया कि आखिरी रिपोर्ट मिलने तक मुठभेड़ जारी थी। अधिकारी ने बताया कि दोनों ओर किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। विस्तृत जानकारी की प्रतिक्षा की जा रही है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story