×

दहला कश्मीर: आतंकी-सेना के बीच मुठभेड़ जारी, 5 दिन में मारे दर्जनभर आतंकवादी

भारतीय सुरक्षाबालों में बीते 5 दिनों में एक दर्जन से अधिक आतंकी मार गिराए गए हैं। लाइन ऑफ कंट्रोल यानी एलओसी पर घुसपैठ की कोशिश करते 13 आतंकियों को सेना ने मार गिरा।

SK Gautam
Published on: 2 Jun 2020 8:13 AM GMT
दहला कश्मीर: आतंकी-सेना के बीच मुठभेड़ जारी, 5 दिन में मारे दर्जनभर आतंकवादी
X

जम्मू-कश्मीर: जम्मू कश्मीर के त्राल क्षेत्र में भारतीय सैनिक की आतंकियों के साथ मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया है। इसी के साथ पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है। सुरक्षाबलों ने आतंकियों को सरेंडर करने को कहा, लेकिन जब आतंकियों की तरफ से फायरिंग की गई है तो सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई करते हुए दो आतंकियों को ढेर कर दिया।

भारतीय सुरक्षाबालों ने पांच दिन में मारे दर्जनभर आतंकवादी

बात दें कि भारतीय सुरक्षाबालों में बीते 5 दिनों में एक दर्जन से अधिक आतंकी मार गिराए गए हैं। लाइन ऑफ कंट्रोल यानी एलओसी पर घुसपैठ की कोशिश करते 13 आतंकियों को सेना ने मार गिरा। 10 आतंकवादी मेंढर सेक्टर में और तीन आतंकवादी नौशेरा सेक्टर में मारे गए हैं। सेना ने आतंकियों के पास से 2 एके 47 , अमेरिका राइफल, चीनी पिस्टल और ग्रेनेड बरामद किए हैं।

मेंढर सेक्टर में पाकिस्तान ने दागे थे मोर्टार

बीते दिन सोमवार को पाकिस्तान ने एक बार फिर मनकोट और मेंढर सेक्टर में भारी गोलाबारी की।आतंकियों की घुसपैठ कराने के लिए पाकिस्तानी सेना ने कवर फायर देने के इरादे से मोर्टार दागे और हल्के हथियारों से गोलियां बरसाईं। लेकिन LOC पर पाकिस्तान की आतंकी घुसपैठ की साजिश एक बार फिर नाकाम हो गई।

ये भी देखें: मुंबई को भारी खतरा: भयानक तूफान का सामना करेगा शहर, ऐसा होगा पहली बार

घुसपैठ की कोशिश कर रहे आतंकियों को मार गिराया

सेना और अर्धसैनिक बलों ने बीते 5 दिनों में पाकिस्तान को ऐसा झटका दिया है, जिससे पाकिस्तान बौखला गया है। घुसपैठ की कोशिश कर रहे 13 आतंकियों को मार गिराया गया। इसके अलावा मंगलवार को मुठभेड़ में दो और आतंकी मारे गए हैं। यानी पिछले 5 दिनों में 15 आतंकी मारे जा चुके हैं।

ये भी देखें: लगा तगड़ा झटका: पेट्रोल-डीजल के दाम को लेकर आई बड़ी खबर, जेब होगी ढीली

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बड़गाम में एक बड़े नार्को टेरर मॉड्यूल को बेनकाब किया है। पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार किया है जो जैश-ए-मोहम्मद के आतंकवादियों को मदद पहुंचाते थे।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story