भारत पर हमला! पाकिस्तान ने की गोलाबारी, आर्मी ने दिया मुंहतोड़ जवाब

एक तरफ दुनिया कोरोना वायरस के संकट से जूझ रही है, वहीं पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। इस संकट के बीच भी पाकिस्तानी सेना भारतीय जवानों पर लगातार हमले कर रहा है।

श्रीनगर: एक तरफ दुनिया कोरोना वायरस के संकट से जूझ रही है, वहीं पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। इस संकट के बीच भी पाकिस्तानी सेना भारतीय जवानों पर लगातार हमले कर रहा है। इसी कड़ी में गुरुवार को जम्‍मू-कश्‍मीर के पुंछ सेक्‍टर पर नियंत्रण रेखा के पास पाकिस्तानी सेना ने सीज फायर का उल्लंघन करते हुए हमला फायरिंग शुरू कर दी।

LOC पर एक फिर पाकिस्तान की ओर से गोलाबारी

जम्मू कश्मीर में LOC पर एक फिर पाकिस्तान की ओर से गोलाबारी शुरू हुई है। यहां पुंछ सेक्‍टर पर नियंत्रण रेखा के पास सीमा पार से भारी गोलाबारी करते हुए पाकिस्तान ने मोर्टार दागे। भारतीय सेना ने भी पड़ोसी देश के हमले का जवाब दिया।

ये भी पढ़ेंःकोरोना से यात्रियों को बचाएगा रेलवे: 15 अप्रैल से कर सकेंगे सफर, ये नए नियम लागू

पाकिस्तान सेना ने किया सीजफायर का उल्‍लंघन

बता दें कि पाकिस्‍तान की ओर से लगातार सीजफायर का उल्‍लंघन किया जा रहा है। इसके पहले 3 अप्रैल को भी राज्य के राजौरी और पुंछ जिलों में एलओसी पर पाकिस्तान के सैनिकों की ओर से गोलीबारी की गई थी। इस दौरान छह सुरक्षा कर्मी हमले में घायल हो गए थे। वहीं पाकिस्तान के इस हमले का भारत ने करारा जवाब दिया था।

ये भी पढ़ेंःभारत और पाकिस्तान में छिड़ी जंग, अब क्रिकेटर आए आमने-सामने

पहले भी गोलाबारी में 6 सुरक्षाकर्मी हो चुके घायल

इस मामले में अधिकारियों ने बताया था कि राजौरी जिले के सुंदरबानी सेक्टर में 3 अप्रैल को तड़के पाकिस्तानी सैनिकों ने बिना उकसावे के मोर्टार दागे जिससे गश्ती पर गये छह सुरक्षाकर्मी घायल हो गये थे। इसके बाद भारतीय जवानों ने पाकिस्तान की ओर से हुई गोलाबारी का जवाब दिया।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।