×

आतंकियों की मौत का लिया बदला, कश्मीर में मचाई ऐसे दहशतगर्दी

कश्मीर में दो दिनों में 9 आतंकियों को ढेर कर एक तरह तो सुरक्षाकर्मियों ने बड़ी सफलता हासिल की, तो वहीं आतंकी गतिविधियों पर अभी तक लगाम नही लगी है। यहां सोमवार को आतंकियों ने अनंतनाग जिले में एक स्थानीय सरपंच की गोला मार कर हत्या कर दी।

Shivani Awasthi
Published on: 8 Jun 2020 4:37 PM GMT
आतंकियों की मौत का लिया बदला, कश्मीर में मचाई ऐसे दहशतगर्दी
X

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में दो दिनों में 9 आतंकियों को ढेर कर एक तरह तो सुरक्षाकर्मियों ने बड़ी सफलता हासिल की, तो वहीं आतंकी गतिविधियों पर अभी तक लगाम नही लगी है। यहां सोमवार को आतंकियों ने अनंतनाग जिले में एक स्थानीय सरपंच की गोला मार कर हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक, सरपंच कांग्रेस पार्टी से जुड़ा हुआ था।

सरपंच की आतंकियों ने की गोली मारकर हत्या

घटना, अनंतनाग जिले के लरकीपोरा इलाके की है, यहां आतंकी हमलावरों दहशत के नाम पर फिर गोलियां बरसाई। अजय पंडिता नाम के स्थानीय सरपंच की आतंकियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना केबाद इलाके में अफरा तफरी मच गयी।

पुलिस ने की इलाके की घेराबंदी

मामले में जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया कि ये हमला शाम करीब 6 में हुआ। आतंकियों ने हमला तब किया जब सरपंच अपने घर के पास ही खड़े थे। घायल अवस्था में सरपंज को अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस बात का पता नहीं चल सका है कि आतंकी किस संगठन से जुड़े थे और सरपंच की हत्या के पीछे उनकी क्या मंशा है।

ये भी पढ़ेंः आतंकियों की कांपी रूह: 9 खूंखारों का हुआ ऐसा हाल, लेकिन अभी भी मंडरा रहा खतरा

सुरक्षाकर्मियों ने शुरू किया सर्च ऑपरेशन

फ़िलहाल आतंकी की तलाश में लगी पुलिस और सुरक्षाकर्मियों ने इलाके की घेराबंदी करदी है और सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया।

महबूबा मुफ़्ती की बेटी ने किया शोक व्यक्त

इस घटना पर जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती की बेटी इल्तिजा मुफ्ती ने शोक व्यक्त किया। उन्होंने महबूबा मुफ़्ती के ट्वीटर हैंडल से लिखा, 'दिल दहला देने वाली खबर. मृतक परिवार के लिए संवेदना प्रकट करती हूं. कश्मीर में राजनीतिक स्पेस का खत्म होना पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए खतरनाक साबित हो रहा है। वे दोनों तरफ से फंस गए हैं। एक तरफ प्रतिशोधी सरकार है जो उनपर दंडात्मक कार्रवाई कर रही है और दूसरी तरफ आतंकी।'



देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story