×

हंस ने ली 3 जाने: मौत बन कर दौड़ी कार पर, परिवार में मची चीख-पुकार

इस हादसे की जानकारी देते हुए जालोर डीएसपी जयदेव सियाग ने बताया कि 6 लोग कार में सवार होकर मांडवला जा रहे थे। मोहनजी की प्याऊ के पास सामने हंस आने से गाड़ी असंतुलित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इसमें मूलतः बाड़मेर व हाल डीसा निवासी भरतभाई कोठारी, राकेश धारीवाल व विमल बोथरा की मौत हो गई।

Newstrack
Published on: 26 Dec 2020 10:32 AM GMT
हंस ने ली 3 जाने: मौत बन कर दौड़ी कार पर, परिवार में मची चीख-पुकार
X
हंस ने ली 3 जाने: मौत बन कर दौड़ी कार पर, परिवार में मची चीख-पुकार

जालोर: जिला मुख्यालय के बागरा थाना क्षेत्र में शनिवार को एक भीषण सड़क दुर्घटना हुई, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं, इस दुर्घटना में दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए है। स्थानीय लोगों का कहना है कि हादसा बहुत ही भयंकर था, जब लोगों को अजीबो- गरीब आवाज सुनाई दी, तो मौके पर सभी लोगों जुट गए। बता दें कि दुर्घटना में घायलो को हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया है।

सड़क दुर्घटना में 3 लोगों ने तोड़ा दम

जालोर जिला मुख्यालय के नजदीक बागरा थाना क्षेत्र में रीको एरिया थर्ड फेस में मोहनजी की प्याऊ के पास सुबह एक भीषण सड़क दुर्घटना हुई। इस हादसे में तीन लोगों ने अपना दम तोड़ दिया, तो वहीं इस हादसे में दो लोग गम्भीर रूप से घायल हुए है। घायलों को अस्पताल में रेफर किया गया है।

यह भी पढ़ें: अलर्ट मोड में सैनिक: तवांग सेक्टर में मुस्तैद जवान, चीन को सिखाएंगे सबक

मौके पर पहुंचे वृताधिकारी

जानकारी के मुताबिक, हादसे की सूचना मिलने पर वृताधिकारी जयदेव सियाग समेत पुलिस मौके पर पहुंचे। सियाग ने बताया कि परिजनों को सूचित कर दिया गया है। इस हादसे के बाद यह जानकारी खुलकर सामने आई है कि भरतभाई कोठारी बनासकांठा गुजरात में निवास करते हैं। साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उन्हें जीव दया प्रेमी के रूप में सम्मानित भी हो चुके है।

road accident

डीएसपी ने दी हादसे की जानकारी

इस हादसे की जानकारी देते हुए जालोर डीएसपी जयदेव सियाग ने बताया कि 6 लोग कार में सवार होकर मांडवला जा रहे थे। मोहनजी की प्याऊ के पास सामने हंस आने से गाड़ी असंतुलित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इसमें मूलतः बाड़मेर व हाल डीसा निवासी भरतभाई कोठारी, राकेश धारीवाल व विमल बोथरा की मौत हो गई। वहीं उनके दो साथी गम्भीर घायल हो गए। मृतकों के शव मोर्चरी में रखवाए गए हैं।

यह भी पढ़ें:बंगाल में महा मुकाबला: कांग्रेस-लेफ्ट के सामने चुनौती, मजबूरी हुआ यह बड़ा फैसला

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story