×

जम्मू-कश्मीर: शोपियां जिले में मुठभेड़,1 आतंकी हुआ ढेर, इंटरनेट सेवा बंद

दक्षिण कश्‍मीर के शोपियां जिले में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है। बताया जा रहा है कि इलाके में दो से तीन आतंकवादी छिपे हुए हैं। सुरक्षा बलों ने इलाके को घेर लिया है और तलाशी अभियान अभी जारी है।

Vidushi Mishra
Published on: 5 July 2019 6:09 AM GMT
जम्मू-कश्मीर: शोपियां जिले में मुठभेड़,1 आतंकी हुआ ढेर, इंटरनेट सेवा बंद
X
Jammu kashmir

नई दिल्ली : दक्षिण कश्‍मीर के शोपियां जिले में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है। बताया जा रहा है कि इलाके में दो से तीन आतंकवादी छिपे हुए हैं। सुरक्षा बलों ने इलाके को घेर लिया है और तलाशी अभियान अभी जारी है। अभी किसी आतंकवादी के मारे जाने की खबर नहीं है।

यह भी देखें... विवादों के बाद अब सांसद ने शेयर की अपनी पर्सनल तस्वीरें

शोपियां के नरवानी इलाके

बताया जा रहा है कि यह मुठभेड़ शोपियां के नरवानी इलाके में चल रही है। सूत्रों ने बताया कि शुक्रवार सुबह गुप्‍त सूचना के आधार पर सुरक्षा बलों ने नरवानी इलाके को घेर लिया। इस दौरान दोनों पक्षों की ओर से हुई गोलीबारी जारी है। अभी किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। सुरक्षा बलों का तलाशी अभियान अभी जारी है। नरवानी में दो से तीन आतंकवादियों के छिपे होने की आशंका है।

जम्‍मू-कश्‍मीर में अमरनाथ यात्रा जारी है और यात्रा को देखते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। आतंकियों ने बीते कुछ दिनों में कश्मीर के कई स्थानीय नागरिकों पर हमले किए हैं। इससे पूर्व आतंकियों ने 8 मई को शोपियां जिले में दो स्थानीय युवकों पर भी जानलेवा हमला किया था। आतंकियों ने यहां एक दवा की दुकान में घुसकर दो युवकों को गोली मारी थी, जिसमें इरफान हमीद और मुजफ्फर अहमद नाम के दो युवक गंभीर रूप से घायल हुए थे।

यह भी देखें... जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग जिले के आतंकी हमले में 2 CRPF जवान घायल

इससे पहले आतंकियों ने अनंतनाग जिले में बीजेपी के जिला उपाध्यक्ष गुल मोहम्मद मीर की उनके घर में घुसकर हत्या कर दी थी। बारामूला जिले में आतंकियों ने एक स्थानीय नागरिक को गोली मार दी थी। बारामुला के ओल्ड टाउन इलाके में आतंकियों ने एक 25 वर्षीय युवक समीर अहमद को गोली मारी थी। हमला करने के बाद आतंकवादी मौके से फरार हो गए।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story