×

विवादों के बाद अब सांसद ने शेयर की अपनी पर्सनल तस्वीरें

टीएमसी सांसद बनने के बाद से लगातार सुर्खियों में चल रही बंगाली अभिनेत्री नुसरत जहां ने बीती रात अपनी शादी की रिसेप्शन पार्टी दी। इस पार्टी में कई पॉलिटिकल और फिल्मी हस्तियां पहुंचीं।

Vidushi Mishra
Published on: 5 July 2019 5:54 AM GMT
विवादों के बाद अब सांसद ने शेयर की अपनी पर्सनल तस्वीरें
X
nusrat jahan1

नई दिल्ली : बंगाली ऐक्ट्रेस नुसरत जहां ने भी इस बार लोकसभा इलेक्शन 2019 में अपना दांव आजमाया है। ममता बनर्जी ने उन्हें बशीरहाट लोकसभा सीट से टिकट दिया। चुनाव जीतने के कुछ दिन बाद ही नुसरत ने ऐलान कर दिया कि वह अपने ब्वॉयफ्रेंड निखिल जैन से शादी करने वाली हैं। शादी के ऐलान के कुछ दिन बाद ही नुसरत ने अपनी हल्दी फंक्शन की फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की और 19 जून उन्होंने निखिल जैन से शादी की थी। दोनों ने तुर्की के बॉडरम टाउन में शादी की थी।

देखें ये तस्वीरें...

ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी की तस्वीरें...

टीएमसी सांसद बनने के बाद से लगातार सुर्खियों में चल रही बंगाली अभिनेत्री नुसरत जहां ने बीती रात अपनी शादी की रिसेप्शन पार्टी दी। इस पार्टी में कई पॉलिटिकल और फिल्मी हस्तियां पहुंचीं। कल रात इस ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी की कई तस्वीरें वायरल हुई थीं, जिनमें पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और नुसरत की खास दोस्त मिमी चक्रवर्ती नजर आई थीं।

यह भी देखें... नुसरत जहां के मंगलसूत्र पर उठे सवाल पर उलेमा ने कह दी यह बड़ी बात

tmc nusrat

लव-बर्डस् की फोटों...

वहीं आज सुबह-सुबह नुसरत जहां ने अपने पति निखिल के साथ इंस्टाग्राम पर एक बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। इस लेटेस्ट तस्वीर में दोनों रोमैंटिक अंदाज में पोज देते नजर आ रहे हैं। इन दोनों का ये अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है। कई लोगों ने तो इस तस्वीर को नुसरत और निखिल की सबसे रोमैंटिक तस्वीर बताया है।

यह भी देखें... जानिए शादी के बाद ऐसा क्या किया नुसरत जहां ने, ट्रोलर्स ने ले लिया निशाने पर

इस तस्वीर में नुसरत और निखिल के बीच की रोमैंटिक कैमिस्ट्री साफ झलक रही है। वहीं नुसरत के फैंस उन्हें इस तस्वीर पर बधाईयां देते दिखाई दे रहे हैं। वहीं इस तस्वीर के कैप्शन में नुसरत ने दिल की पूरी बात भी बयान कर दी है। उन्होंने लिखा जब भी मैं अपनी आंखें बंद करती हूँ, तो मैं अपने दिल में फैली तुम्हारे प्यार की रोशनी को देखती हूं, मुझे इतनी खुशी देकर तुमने मेरी जिंदगी बदल दी है, तुम मुझे पूरा करते हो, मैं तुम्हारे साथ बहुत कुछ हो जाती हूँ निखिल..

pic of nusrat

नुसरत-निखिल का ये ग्रैंड रिसेप्शन कोलकाता के आईटीसी रॉयल होटल में आयोजित हुआ था। ये मौका निखिल जैन और नुसरत दोनों के लिए ही बेहद खास रहा। इसलिए खाने के मेन्यू से लेकर साज-सजावट तक हर चीज़ का खास ख्याल रखा गया।

nusrat jahan

खाने का मेन्यू

इस रिसेप्शन में जो थोड़ा हटकर रहा वो यह था कि यहां शाकाहारी खाने पर खास ध्यान दिया गया। इस शुद्ध शाकाहारी मेन्यू की वजह नुसरत जहां के पति निखिल थे। नुसरत के पति निखिल के घर में यानी कि नुसरत के ससुराल में शाकाहारी खाना ही खाया जाता है।

यह भी देखें... हाथों में पिया के नाम की मेंहदी, कुछ ऐसी नजर आई लोकसभा में शपथ के दौरान नुसरत

नुसरत और निखिल ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी की है। इन दोनों की मुलाकात 2018 में दुर्गा पूजा के दौरान हुई थी। जहां एक तरफ नुसरत बंगाली सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस हैं वहीं दूसरी तरफ निखिल कोलकाता के जाने-माने बिजनेसमैन हैं।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story