×

इधर आये चुनाव के नतीजे-उधर गोलीबारी शुरू, नहीं मानेंगे ये...  

कुछ दिन पहले भी आतंकियों ने सेब के ट्रक ले जा रहे एक ड्राइवर की गोली मारकर हत्या कर दी थी। गोलीबारी की घटना में ट्रकों में सवार तीन लोग बुरी तरह घायल हो गए। घायलों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन ज्यादा खून निकल जाने की वजह से दो ने दम तोड़ दिया। तीसरे का इलाज अभी भी जारी है और उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

SK Gautam
Published on: 24 Oct 2019 4:21 PM GMT
इधर आये चुनाव के नतीजे-उधर गोलीबारी शुरू, नहीं मानेंगे ये...  
X

श्रीनगर: इधर महाराष्ट्र और हरियाणा में 21 अक्टूबर को हुए चुनाव के नतीजे आज आ गए। लेकिन उधर जम्मू-कश्मीर में आतंकियों द्वारा किये गए गोलीबारी के कारण दो लोगों की मौत हो गई है जबकि एक अन्य शख्स घायल हुआ है। यह हमला आज आतंकियों ने शाम को दो ट्रकों पर हमला कर दिया।

ये भी देखें : हरियाणा-महाराष्ट्र: मोदी पर इस मुख्यमंत्री ने दे डाला बड़ा बयान

बता दें कि कुछ दिन पहले भी आतंकियों ने सेब के ट्रक ले जा रहे एक ड्राइवर की गोली मारकर हत्या कर दी थी। गोलीबारी की घटना में ट्रकों में सवार तीन लोग बुरी तरह घायल हो गए। घायलों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन ज्यादा खून निकल जाने की वजह से दो ने दम तोड़ दिया। तीसरे का इलाज अभी भी जारी है और उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

दो हफ्ते पहले भी हुआ था ट्रक पर हमला

घटना के तुरंत बाद पुलिस ने उस एरिया को चारों तरफ से घेर लिया है। सर्च ऑपरेशन जारी है। जगह-जगह बैरिकेडिंग कर दी गई है और सघन जांच जारी है। दो हफ्ते पहले शोपियां में ही आतंकियों ने सेब ला रहे राजस्थान के एक ट्रक ड्राइवर की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस घटना को शीरमाल गांव में अंजाम दिया गया था।

ये भी देखें : तो एक बार भाजपा को फिर ले डूबी अंतर्कलह की काली छाया

एक जवान बुरी तरह घायल

इससे ठीक पहले बुधवार को कुलगाम में आतंकियों ने CRPF जवानों की टीम पर हमला कर दिया था। इस ग्रेनेड हमले में एक जवान बुरी तरह घायल हो गए थे। गंभीर हालत की वजह से उसे श्रीनगर रेफर कर दिया गया, जहां उसका इलाज जारी है। घायल जवान सीआरपीएफ की 167वीं बटैलियन में तैनात है।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story