×

घाटी में सेना अलर्ट: निलंबित हुई मोबाइल इंटरनेट सेवा, इसलिए उठाया ये कदम

कश्मीर घाटी में आतंकी हमेशा अपनी नापाक साजिशों को अंजाम देने की कोशिश में लगे रहते हैं। कभी घुसपैठ के जरिए तो कभी सेना पर गोलीबारी करके कश्मीर में आतंक फैलाने की कोशिश करते हैं, लेकिन भारतीय सेना की मुस्तैदी से उनकी कोई भी चाल कामयाब नहीं हो पाती है।

Shreya
Published on: 26 Jan 2021 7:27 AM GMT
घाटी में सेना अलर्ट: निलंबित हुई मोबाइल इंटरनेट सेवा, इसलिए उठाया ये कदम
X
घाटी में सेना अलर्ट: निलंबित हुई मोबाइल इंटरनेट सेवा, इसलिए उठाया ये कदम

जम्मू-कश्मीरः आज यानी 26 जनवरी को भारत अपना 72वां गणतंत्र दिवस (Republic Day 2021) मना रहा है। इस मौके पर होने वाले समारोह (Republic Day Celebrations) के मद्देनजर कश्मीर घाटी में सुरक्षा व्यवस्था चौकन्नी हैं। साथ ही घाटी में सुरक्षा कारणों से मोबाइल इंटरनेट सेवा (Mobile Internet Services) को अस्थायी रूप से निलंबित कर दिया गया है। ताकि इस दौरान कोई असमाजिक तत्व घाटी में अशांति ना फैला सके।

आतंकियों से अलर्ट भारत

गौरतलब है कि कश्मीर घाटी में आतंकी हमेशा अपनी नापाक साजिशों को अंजाम देने की कोशिश में लगे रहते हैं। कभी घुसपैठ के जरिए तो कभी सेना पर गोलीबारी करके कश्मीर में आतंक फैलाने की कोशिश करते हैं, लेकिन भारतीय सेना की मुस्तैदी से उनकी कोई भी चाल कामयाब नहीं हो पाती है। खासतौर से भारत के राष्ट्रीय पर्व के मौके पर दहशतगर्द आतंक फैलाने की साजिश रचते हैं, ऐसे में कश्मीर में सुरक्षा के सख्त इंतजाम किए गए हैं।

यह भी पढ़ें: कर्मचारियों को तगड़ा झटका: सरकार ने पेंशन पर लिया बड़ा फैसला, लाखों होंगे प्रभावित

Mobile Internet Services Suspend (सांकेतिक फोटो- सोशल मीडिया)

दिल्ली में भी आतंकी हमले को लेकर अलर्ट जारी

इसके अलावा दिल्ली में भी आतंकी हमले (Terrorists Attack) को लेकर अलर्ट जारी किया गया है। दिल्ली पुलिस किसी भी अप्रिय घटना से देशवासियों को बचाने के लिए अलर्ट है। देश की राजधानी होने के चलते दिल्ली में खासतौर से राष्ट्रीय पर्व के अवसर पर आंतकी हमले का खतरा बना रहता है। वहीं आतंकी संगठन ने 26 जनवरी यानी गणतंत्र दिवस के अवसर पर को दिल्ली में बिजली गुल करने की भी धमकी दी है।

यह भी पढ़ें: चीन पर बड़ी कार्रवाईः 59 चीनी ऐप्स पर स्थायी रूप से प्रतिबंध, ये है पूरी सूची

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story