×

सेना पर पाकिस्तानी गोलियां: चीन के दम पर उछल रहा इमरान, ताबड़तोड़ हमला जारी

चीन के दम पर उछल रहा पाकिस्तान अब अपनी हदें पार करते हुए दिखाई दे रहा है। लद्दाख में भारत और चीन के बीच तनातनी के चलते पाकिस्तान उसका भी फायदा उठाने में लगा हुआ है। जिसके चलते पाकिस्तान लगातार भारत को उकसाने की कोशिश में सीमा पर सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है।

Newstrack
Published on: 5 Sep 2020 7:48 AM GMT
सेना पर पाकिस्तानी गोलियां: चीन के दम पर उछल रहा इमरान, ताबड़तोड़ हमला जारी
X
चीन के दम पर उछल रहा पाकिस्तान अब अपनी हदें पार करते हुए दिखाई दे रहा है। पाकिस्तान लगातार भारत को उकसाने की कोशिश में सीमा पर सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है।

जम्मू: चीन के दम पर उछल रहा पाकिस्तान अब अपनी हदें पार करते हुए दिखाई दे रहा है। लद्दाख में भारत और चीन के बीच तनातनी के चलते पाकिस्तान उसका भी फायदा उठाने में लगा हुआ है। जिसके चलते पाकिस्तान लगातार भारत को उकसाने की कोशिश में सीमा पर सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है। जानकारी देते हुए बता दें कि पाकिस्तानी सेना की तरफ से शनिवार को एक बार फिर सीजफायर का उल्लंघन करते हुए पाकिस्तानी सेना ने बॉर्डर पर तीन सेक्टरों में ताबड़तोड़ फायरिंग की है। ऐसे में पाकिस्तान की गोलाबारी का भारतीय सेना ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया है।

ये भी पढ़ें... चीन की आई सामत: भारतीय सेना ने दिखाई अपनी ताकत, छूट गए दुश्मन के पसीनें

गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब

बॉर्डर पर चल रही लगातार गोलाबारी के चलते भारतीय सेना भी मुंहतोड़ जवाब दे रही है। ऐसे में रक्षा विभाग के एक प्रवक्ता ने बताया कि सुबह सवा नौ बजे सीमापार से शाहपुर, किरनी और डेगवार सेक्टरों में पाकिस्तान की तरफ से गोलीबारी की गई।

Indian army फोटो-सोशल मीडिया

आगे उन्होंने बताया कि लाइन ऑफ कंट्रोल(LOC) की रक्षा कर रहे भारतीय सैनिकों ने सीमापार से होने वाली गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया। इर पर उन्होंने बताया कि अंतिम सूचना मिलने तक सीमापार से गोलाबारी और भारतीय सेना की जवाबी कार्रवाई जारी थी।

ये भी पढ़ें...कांपा बॉलीवुड: एक और महान शख़्सियत की मौत, हिल गए सभी कलाकार

आपको बता दें कि पाकिस्तान की तरफ से जब कभी भी सीज फायर का उल्लंघन करते हुए गोलाबारी की जाती है तो पाकिस्तान के इस कोशिश के पीछे उसका मकसद भारत में आतंकी घुसपैठ की कोशिश करता है। लेकिन भारतीय सैनिकों की मुस्तैदी के कारण ही जम्मू कश्मीर के कई सेक्टर से आतंकियों का सफाया हो चुका है और पाकिस्तान अपनी हर नापाक साजिश में नाकामयाब हो जाता है।

ये भी पढ़ें...चीनी सेना ने भारतीयों को किया अगवा! दहशत में लोग, MLA ने PMO को दी जानकारी

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story