जम्मू-कश्मीर: सेना को बड़ी कामयाबी, मार गिराए 2 आतंकी

सुरक्षाबलों को कश्मीर के गांदरबल में मुठभेड़ के दौरान एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में दो आतंकियों को मार गिराया है।

Published by Shreya Published: November 12, 2019 | 9:23 am

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ सुरक्षा बलों की तरफ से ऑपरेशन ऑलआउट जारी है। इसी बीच सुरक्षाबलों को कश्मीर के गांदरबल में मुठभेड़ के दौरान एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में दो आतंकियों को मार गिराया है। सेना और सुरक्षा बल के जवान इलाके में सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं। मुठभेड़ स्थल पर सुबह 7 बजे से ही फायरिंग की जा रही है।

मारे गए 2 आतंकी

दरअसल, मंगलवार सुबह ये इनपुट मिला था की गांदरबल के गुंड में आतंकी एक घर में छिपे हुए हैं। मिले इनपुट के बाद सुरक्षा बलों ने वहां पर पहुंचकर इलाके को घेर लिया और आतंकियों के खिलाफ ये ऑपरेशन चलाया गया। ऑपरेशन के दौरान सुरक्षाबलों पर घर में छिपे आतंकियों द्वारा फायरिंग की गई। इस बीच सेना की जवाबी कार्रवाई में दो आतंकी ढेर हो गए। वहीं, इस ऑपरेशन के दौरान सेना का एक जवान भी घायल हो गया। बताया जा रहा है कि अभी कुछ और आतंकी घर में छिपे हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें: इनकम टैक्स विभाग ने किया हवाला रैकेट का पर्दाफाश, 42 ठिकानों पर हुई छापेमारी

आतंकियों के पास से हथियार बरामद

इससे पहले भी सोमवार को बांदीपोरा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी, जिसमें सुरक्षाबलों ने 2 आतंकियों को मार गिराया था। इन आतंकियों के पास से बड़ी मात्रा में हथियार और गोला-बारुद बरामद किया गया है। वहीं रविवार को उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा जिले के एक गांव में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया था।

सोमवार सुबह एक और आतंकी को सुरक्षा बलों ने मार गिराया। सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच ये मुठभेड़ श्रीनगर से 55 किलोमीटर दूर लावदारा गांव में हुई था। लावदारा गांव में कुछ आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बल द्वारा चलाये जा रहे सर्च ऑपरेशन के दौरान ये मुठभेड़ हुई।

यह भी पढ़ें: बाइक से ज्यादा स्कूटर की है ज्यादा डिमांड, वजह जान चौंक जाएंगे आप