×

Jammu Kashmir Bridge Collapsed: जम्मू कश्मीर के उधमपुर में फुटब्रिज गिरा, 62 लोग घायल, कई की हालत गंभीर

Jammu Kashmir Bridge Collapsed: जम्मू कश्मीर के उधमपुर जिले में एक बड़ा हादसा हो गया है। बेनी संगम इलाके में लोहे का फुटब्रिज टूटकर गिर गया, जिसमें कई बच्चों सहित 60 से 62 लोग घायल हो गए है। जिसमें से कई लोगों की हालत ज्यादा गंभीर बतायी जा रही है।

Jugul Kishor
Published on: 15 April 2023 7:45 AM GMT (Updated on: 15 April 2023 8:40 AM GMT)
Jammu Kashmir Bridge Collapsed: जम्मू कश्मीर के उधमपुर में फुटब्रिज गिरा, 62 लोग घायल, कई की हालत गंभीर
X
उधमपुर में फुटब्रिज गिरा ( सोशल मीडिया)

Jammu Kashmir Bridge Collapsed: जम्मू कश्मीर के उधमपुर जिले में एक बड़ा हादसा हो गया है। बेनी संगम इलाके में लोहे का फुटब्रिज टूटकर गिर गया, जिसमें कई बच्चों सहित 60 से 62 लोग घायल हो गए है। जिसमें से कई लोगों की हालत ज्यादा गंभीर बतायी जा रही है। ये हादसा उस समय हुआ जब बैसाखी का मेला चल रहा था और इस बैसाखी के मेले में बड़ी संख्या में लोग शामिल होने के लिए उमड़े थे। इसी दौरान ये बड़ा हादसा हो गया।

बता दें कि उधमपुर में जो फुटब्रिज गिरा है इसको लोगों ने अपने ही पैसे जमा करके बनाया था, इस हादसे का एव वीडियो भी सामने आया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस हादसे परह उधमपुर के एसएसपी डॉक्टर विनोद ने कहा इस घटना में 60 से 62 लोग घायल हुए हैं। मौके पर राहत और बचाव का काम जारी है। पुलिस से साथ-साथ अन्य टीमें भी मौके पर पहुंची है।

20-25 लोगों की हालत गंभीर

चेनानी नगर पालिका के अध्यक्ष माणिक गुप्ता का कहना है कि कम से कम 80 लोग घायल हुए हैं जिनमें 20 से 25 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। 6 से 7 लोगों को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है और बाकी बचे लोग यहीं चेनानी में ही हैं और मेडिकल स्टाफ उनकी देखभाल कर रहा है।

बता दें कि हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में भगदड़ देखी जा सकती है। इस हादसे में 20 से 25 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए हैं।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story