×

भारी बारिश का कहर: ताश के पत्तों की तरह बहा पुल, तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

बुधवार को राज्य के गड़ीगढ़ क्षेत्र में एक पुल का हिस्सा देखते ही देखते ढह गया। पुल के टूट जाने से आवाजाही पूरी तरह से बंद हो गई है, जिससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

Shreya
Published on: 26 Aug 2020 11:09 AM GMT
भारी बारिश का कहर: ताश के पत्तों की तरह बहा पुल, तेजी से वायरल हो रहा वीडियो
X
Jammu Kashmir

श्रीनगर: देश के ज्यादातर राज्यों में झमाझम बारिश का सिलसिला जारी है। कई राज्यों में भारी बारिश के चलते बाढ़ जैसे हालात पैदा हो गए हैं, वहीं कई राज्य बाढ़ से मुश्किलों का सामना कर रहे हैं। महाराष्ट्र, गुजरात के बाद अब जम्मू-कश्मीर में भी बारिश के चलते लोगों की मुश्किलें बढ़ चुकी हैं। इस बीच बुधवार को राज्य के गड़ीगढ़ क्षेत्र में एक पुल का हिस्सा देखते ही देखते ढह गया। पुल के टूट जाने से आवाजाही पूरी तरह से बंद हो गई है, जिससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

यह भी पढ़ें: भयानक चीनी कब्रिस्तान: दुनियाभर के लोग आ रहे यहां, आखिर क्या है इसका रहस्य

ताश के पत्तों की तरह ढेर हो गया पुल

एक प्रतिष्ठित न्यूज एजेंसी ने इस घटना क्रम का वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे पलक झपकते ही यह पुल ताश के पत्तों की तरह पानी में समा गया। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे पानी की तेज लहरें पुल से टकरा रही हैं और पुल धाराशाही देखते ही देखते धाराशाही हो गया। हालांकि राहत की बात तो ये है कि इस घटना के दौरान कोई गाड़ी या शख्स पुल पर मौजूद नहीं था।

यह भी पढ़ें: शॉर्ट ड्रेस सपना चौधरी: ऐसी तसवीरों से ढा रही कहर, अब तक का सबसे बोल्ड अवतार

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

इस घटना में किसी के भी हताहत होने की खबर सामने नहीं है। इस पूरे घटनाक्रम की वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग देश में हो रहे सड़क और पुल निर्माण के कार्यों को लेकर सवाल खड़े कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: भयानक चीनी कब्रिस्तान: दुनियाभर के लोग आ रहे यहां, आखिर क्या है इसका रहस्य

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story