×

10 आतंकियों की मौत: आर्मी का तगड़ा एक्शन, थर-थर कांपे दहशतगर्द

जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों ने लगातार तीसरे दिन एनकाउंटर में 10 आतंकियों को मार गिराया। रविवार को श्रीनगर में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया।

Shivani
Published on: 30 Aug 2020 3:15 AM GMT
10 आतंकियों की मौत: आर्मी का तगड़ा एक्शन, थर-थर कांपे दहशतगर्द
X

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों ने लगातार तीसरे दिन एनकाउंटर में आतंकियों को मार गिराया। रविवार को श्रीनगर में सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन चलाते हुए आतंकियों को खोज निकाला और दो आतंकियों को मार गिराया। इसके पहले एक आतंकी मारा गया था। हालाँकि इस अभियान में बाबू राम नाम का एक पुलिसकर्मी शहीद हो गया।

लगातार तीन दिन एनकाउंटर में 10 आतंकी मारे गए

दरअसल, जम्मू कश्मीर में आतंकियों के सफाये के लिए सेना, सीआरपीएफ और पुलिस बल की संयुक्त टीम अभियान चला रही है। इसी कड़ी में सेना ने शुक्रवार को शोपियां में चार आतंकियों को तलाश कर एनकाउंटर के दौरान मार गिराया, वहीं एक की गिरफ्तारी कर ली। इस कार्रवाई के 24 घंटे भी नहीं बीते थे कि सुरक्षा बलों ने शुक्रवार-शनिवार की देर रात पुलवामा के जदुरा इलाके में आतकियों की गिरफ्तारी का प्रयास किया। इस दौरान तीन आतंकी ढेर हो गए।वहीं अब तीन और आतंकियों को मार गिराया गया।

Anti terror operation

ये भी पढ़ेंः चीन से टेंशन: भारत का बड़ा फैसला, रूस में होने वाले सैन्य अभ्यास पर किया ये एलान

आतंकियों ने CRPF और पुलिस टीम पर किया था हमला

शनिवार को श्रीनगर के बाहरी इलाके पंथा चौक पर देर रात बाइक सवार आतंकियों ने सीआरपीएफ बटालियन और पुलिस टीम पर हमला कर दिया था। सुरक्षाबलों पर गोलियां बरसते हुए आतंकी फरार हो गए। सेना ने भी एक्शन लेते हुए पूरे इलाके को घेर लिया। इस दौरान एक मकान में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली। दोनों तरफ से फायरिंग शुरू हो गयी, जिसमे एक आतंकी की मौत हो गयी।

Anti terror operation

श्रीनगर में 3 आतंकी मुठभेड़ में ढेर,एएसआई शहीद

सुरक्षाबलों को उम्मीद थी कि मकान में और भी आतंकी छिपे हैं। ऐसे में कार्रवाई जारी रही और रविवार सुबह तक दो अन्य आतंकियों को मार गिराया गया।ऑपरेशन में एसओजी के एएसआई बाबू राम गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्होंने इलाज दम तोड़ दिया।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story