×

अभी-अभी यहां हुआ भीषण धमाका, बिछ गई लाशें, अलर्ट पर सेना

जम्मू-कश्मीर से एक बड़ी खबर आ रही है। जानकारी के मुताबिक पल्लनवाला सेक्टर में एलओसी के पास एक आईईडी ब्लास्ट हुआ है। जिसमें सेना के दो जवान बुरी तरह से घायल हो गये हैं।

Aditya Mishra
Published on: 17 Nov 2019 12:33 PM GMT
अभी-अभी यहां हुआ भीषण धमाका, बिछ गई लाशें, अलर्ट पर सेना
X

जम्मू: जम्मू-कश्मीर से एक बड़ी खबर आ रही है। जानकारी के मुताबिक पल्लनवाला सेक्टर में एलओसी के पास एक आईईडी ब्लास्ट हुआ है। जिसमें सेना के दो जवान बुरी तरह से घायल हो गये हैं। वहीं एक जवान शहीद हो गया है । बताया जा रहा है कि ये ब्लास्ट उस वक्त हुआ, जब सेना के जवान आर्मी ट्रक में सवार होकर जा रहे थे।

उधर जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास पाकिस्तानी सैनिकों ने रविवार को गोलाबारी कर सीमा पर चौकियों और गांवों को निशाना बनाया। रक्षा प्रवक्ता ने यह जानकारी दी।

ये भी पढ़ें...जम्मू-कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती को श्रीनगर किया गया शिफ्ट

उन्होंने बताया कि शाहपुर सेक्टर में सुबह 10 बजकर करीब 15 मिनट पर पाकिस्तान ने बिना किसी उकसावे के मोर्टार के गोले दागने शुरू किए जिसके बाद भारतीय सेना ने जवाबी कार्रवाई की।

अधिकारियों ने बताया कि पाकिस्तान की ओर से दागे गए मोर्टार के गोले जिले के करणी और कस्बा क्षेत्रों में भी गिरे। गोलाबारी में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। गोलेबारी की वजह से लोगों ने भूमिगत बंकरों जैसे सुरक्षित स्थानों में शरण ली। अंतिम सूचना मिलने तक दोनों ओर से गोलीबारी जारी थी।

ये भी पढ़ें...जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को किया ढेर, रुक-रुककर हो रही फायरिंग

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story