जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को किया ढेर, रुक-रुककर हो रही फायरिंग   

सुरक्षाबलों को बांदीपोरा के लावडुरा इलाके में आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी। इसके बाद सुरक्षाबलों ने रविवार को ही आतंकियों को घेर लिया था। रविवार को एक आतंकी को मार गिराया गया था, जबकि सोमवार सुबह एक और आतंकी को ढेर कर दिया गया।

जम्मू-कश्मीर: रविवार से शुरू मुठभेड़ अभी तक है जारी वहीं सोमवार सुबह यानी आज हुए मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढ़ेर हुए। बताया जा रहा है कि अभी भी एक से दो आतंकवादी छिपे हुए हैं। जानकारी मिली है कि सोमबार बांदीपोरा में सुबह होते ही सुरक्षाबल और आतंकवादी आमने-सामने थे। मुठभेड़ दो तंकवादी मारे गए और उनके पास से हथियार और गोला-बारूद भी बरामद किए गए हैं। जिसमें सेना का एक जवान भी घायल हो गया है।

ये भी देखें : आप नहीं जानते होंगे लता मंगेशकर के बारे में ये दिलचस्प बातें

बांदीपोरा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। बताया जा रहा है कि रुक-रुककर दोनों ओर से फायरिंग हो रही है। साथ ही पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

सुरक्षाबलों को मिली थी आतंकियों के छिपे होने की खबर

दरअसल, सुरक्षाबलों को बांदीपोरा के लावडुरा इलाके में आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी। इसके बाद सुरक्षाबलों ने रविवार को ही आतंकियों को घेर लिया था। रविवार को एक आतंकी को मार गिराया गया था, जबकि सोमवार सुबह एक और आतंकी को ढेर कर दिया गया।

ये भी देखें : वाराणसी में देव दीपावली पर धरती, आकाश और पानी से होगी घाटों की सुरक्षा

बांदीपुरा स्थित विजहरा इलाके में पुलिस और सेना के ज्वॉइंट ऑपरेशन में रविवार एक आतंकी को मारा गया। लश्कर के तीन आतंकियों के इलाके में छिपे होने की खबर के बाद सुरक्षाबलों ने ऑपरेशन चलाया। जिसके बाद संयुक्त अभियान में हुई मुठभेड़ को दौरान आतंकी को ढेर किया गया।

पाकिस्तान हमेशा तोड़ता है सीजफायर

जम्मू-कश्मीर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर पाकिस्तान की ओर से रविवार को सीजफायर का उल्लंघन किया गया और उरी सेक्टर में गोलीबारी हुई। इस गोलीबारी में दो नागरिकों के घायल होने की भी खबर मिली। हालांकि, भारतीय सेना की ओर से पाकिस्तानी गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया गया।

ये भी देखें : नागिन डांस! पड़ेगा भारी अगर अपनी ही शादी में करेंगे ऐसा, टूट सकती है शादी

आतंकवादियों की पहचान की जा रही है

इस फायरिंग के बारे में कश्मीर पुलिस ने बताया कि आतंकवादियों की पहचान की जा रही है। बता  कि रविवार को उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा जिले के लडुरा क्षेत्र में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया था।