×

नागिन डांस! पड़ेगा भारी अगर अपनी ही शादी में करेंगे ऐसा, टूट सकती है शादी  

उत्‍तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी के जिले मैलानी की, शुक्रवार को एक दुलहन ने स्‍टेज पर शादी का जयमाल पहनाने के तुरंत बाद दुल्हे से तलाक ले लिया। असल में मामला यह है कि दूल्‍हा शादी के तत्‍काल बाद शराब के नशे में नागिन डांस करने लगा और यह सब देख दुलहन नाराज हो गयी।

SK Gautam
Published on: 11 Nov 2019 12:02 PM GMT
नागिन डांस! पड़ेगा भारी अगर अपनी ही शादी में करेंगे ऐसा, टूट सकती है शादी  
X

लखीमपुर खीरी: शादियों में नागिन डांस बहुत प्रचलित है। कोई डांस हो या न हो यह नागिन डांस जरूर होता है। लेकिन यही डांस एक नवविवाहित दूल्‍हे ने कर दिया जिसके कारण उसकी शादी ही टूट गयी और तलाक की नौबत आ गयी।

नागिन डांस दुल्हे के लिए पड़ा महंगा

यह घटना है उत्‍तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी के जिले मैलानी की, शुक्रवार को एक दुलहन ने स्‍टेज पर शादी का जयमाल पहनाने के तुरंत बाद दुल्हे से तलाक ले लिया। असल में मामला यह है कि दूल्‍हा शादी के तत्‍काल बाद शराब के नशे में नागिन डांस करने लगा और यह सब देख दुलहन नाराज हो गयी। दुलहन ने दूल्‍हे के सभी अरमानों पर पानी फेरते हुए तत्‍काल अलग होने का फैसला कर लिया।

ये भी देखें : राम मंदिर ट्रस्ट की रूपरेखा तैयार, 6 से ज्यादा होंगे ट्रस्टी

दूल्‍हे ने दुल्हन को थप्‍पड़ भी मारा

बताया जा रहा है कि शादी से मना करने पर गुस्‍साए दूल्‍हे ने दुल्हन को थप्‍पड़ भी मार दिया। घटना की सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। हालांकि लड़के के परिवार के शादी में दिए गए सभी गिफ्ट लौटा देने पर दोनों परिवारों ने पुलिस में औपचारिक शिकायत नहीं दर्ज कराने का फैसला किया। लड़की ने आईटीआई से डिप्‍लोमा कोर्स किया है जबकि लड़के ने पढ़ाई छोड़ दी है।

रितेश और दुल्हन ने एक-दूसरे को शादी की माला पहनाई

बारात में मौजूद लोगों के अनुसार मैलानी में बारात के आने के बाद रितेश (बदला हुआ नाम) मैरिज हॉल में पहुंचा। इसी दौरान रितेश के दोस्‍त उसे डांस फ्लोर पर लेकर चले गए। सभी लोगों ने डांस करना शुरू कर दिया। जब लड़की के परिवार वालों ने रितेश को डांस फ्लोर से हटाना शुरू किया तो उसने कथित रूप से उनके साथ दुर्व्‍यवहार किया। हालांकि बाद में यह मामला सुलझ गया। बाद में रितेश और दुल्हन ने एक-दूसरे को शादी की माला पहनाई।

ये भी देखें : नवाज शरीफ की जान को खतरा, यहां जानें पूरा मामला

कुछ समय बाद रितेश एकबार फिर से डांस फ्लोर पर चला गया और वहीं पर 'नागिन डांस' करने लगा। लड़की को रितेश का नागिन डांस करना पसंद नहीं आया और उसने तत्‍काल शादी तोड़ दिया और स्‍टेज से चली गई। रितेश और उसके परिवार वालों ने लड़की को समझाने के कई प्रयास किए लेकिन सब व्‍यर्थ रहा। बाद में रितेश और उसके दोस्‍तों ने लड़की और उसके माता-पिता के साथ भी दुर्व्‍यवहार किया।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story