मारा गया आतंकी! सेना ने लिया मासूम बच्ची की चीख का बदला

जम्मू-कश्मीर से खबर आ रही है कि जम्मू-कश्मीर के सोपोर में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है। सोपोर में मारे गए आतंकी की शिनाख्त लश्कर-ए-तैयबा के आतंकी आसिफ के तौर पर की गई है।

आतंकी आसिफ

आतंकी आसिफ

नई दिल्ली : जम्मू-कश्मीर से खबर आ रही है कि जम्मू-कश्मीर के सोपोर में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है। सोपोर में मारे गए आतंकी की शिनाख्त लश्कर-ए-तैयबा के आतंकी आसिफ के तौर पर की गई है। आतंकी आसिफ ने ही सोपोर में एक फल विक्रेता के घर पर फायरिंग कर तीन सदस्यों को घायल कर दिया था, जिसमें 30 महीने की बच्ची शामिल थी।

यह भी देखें… पिछले एक महीने से सक्रिया था लश्कर का आतंकी: जम्मू-कश्मीर डीजीपी

बता दें कि जम्मू-कश्मीर पुलिस के डीजीपी दिलबाग सिंह ने कहा कि आसिफ सेब कारोबारियों को धमकी दे रहा था। उन्होंने यह भी कहा कि आतंकी आसिफ ने सोपोर में काफी आतंक मचा रखा था।

जम्मू-कश्मीर

बीते 1 महीने में वह बहुत एक्टिव था। उसने ओवर ग्राउंड वर्कर्स के जरिए नागरिकों को दुकान नहीं खोलने की धमकी देता था। वह सोपोर में एक मजदूर पर हमले का भी जिम्मेदार था।

यह भी देखें… मोहन भागवत पढ़ाई को छोड़ RSS में हुए थे शामिल, विरासत में मिला संघ

भारत में अशांति फैलाने के लिए और साथ ही लोगों में अपनी दहशत बनाने के लिए पाकिस्तान बार-बार नापाक साजिशें करने से बाज नहीं आ रहा है। लाइन ऑफ कंट्रोल पर करीब रोज ही पाकिस्तान की ओर से सीजफायर का उल्लंघन किया जा रहा है।

आपकों बता दें कि मंगलवार को एक बार फिर पाकिस्तान की तरफ से पुंछ और उड़ी सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन करते हुए ताबड़तोड़ फायरिंग करी थी। इस फायरिंग में भारतीय सेना के एक जवान समेत दो अन्य घायल हो गए हैं।