×

आतंकियों के मौत का दिन: सेना ने दो दहशतगर्दों को किया ढेर, एनकाउंटर जारी

जम्मू-कश्मीर में आतंकी अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। सुरक्षाबलों की कार्रवाई से बौखलाए आतंकी मौका देखते ही जवानों पर फायरिंग शुरू कर दे रहे हैं। अब इन बौखलाए आतंकियों को सुरक्षाबल ताबड़तोड़ मौत के घाट उतार रहे हैं।

Newstrack
Published on: 25 July 2020 6:28 AM GMT
आतंकियों के मौत का दिन: सेना ने दो दहशतगर्दों को किया ढेर, एनकाउंटर जारी
X
indian army

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में आतंकी अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। सुरक्षाबलों की कार्रवाई से बौखलाए आतंकी मौका देखते ही जवानों पर फायरिंग शुरू कर दे रहे हैं। अब इन बौखलाए आतंकियों को सुरक्षाबल ताबड़तोड़ मौत के घाट उतार रहे हैं।

शनिवार को एक बारि सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया है। वहीं गोली लगने से एक जवान घायल हो गया है। जवान को इलाज के लिए सैन्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभी-अभी एनकाउंटर चल रही है।

सुरक्षा एजेंसियों को श्रीनगर के पारिंपोरा में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस, सेना की 29 राष्ट्रीय राइफल्स और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम ने इलाके को घेर लिया। इसके बाद तलाशी अभियान शुरू किया।

यह भी पढ़ें...बौखलाया चीन: अब भारत में iPhone 11 बनना स्टार्ट, धीरे-धीरे टूट रहा ये देश

इस दौरान खुद को घिरता देख आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया। मारे गए आतंकियों में एक आतंकी लश्कर से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है। हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

बता दें कि हाल ही कुलगाम जिले में आतंकियों ने पुलिस पर हमला बोला था जिसमें एक जवान शहीद हो गया। भारतीय सेना, सुरक्षाबल और पुलिस मिलकर लगातार आतंकियों को खोज खोजकर मार रही है। कश्मीर में आतंकियों के खात्मे के लिए लगातार सर्च ऑपरेशन चलाए जा रहे हैं। इसके कारण आतंकी बौखलाए हुए हैं। इसीलिए मौका मिलते ही आतंकी जवानों पर फायरिंग कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें...तबाह हुआ चीन: ऐसा भयानक मंजर, कोरोना के बाद अब ये बड़ा हमला…

मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार को श्रीनगर में पुलिस जवानों पर आंतकियों ने फायरिंग कर दी। इस फायरिंग में एक जवान घायल हो गया। घायल जवान को तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

इससे पहले बीते हफ्ते जम्मू कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच एनकाउंट हुआ था जिसमें सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया। इसके पहले घाटी उसी हफ्ते 24 घंटे के अंदर जवानों ने 7 आतंकियों को मौत के घाट उतारा था।

यह भी पढ़ें...यूपी: गोंडा किडनैपिंग केस में ऑडियो सामने आया, कानपुर की याद दिलाकर धमकी

शोपियां में सुरक्षाबलों को इलाके में आतंकवादियों के होने की खुफिया जानकारी मिली थी, जिसके बाद सर्च ऑपरेशन चलाया गया। इस दौरान आतंकियों ने फायरिंग कर दी, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने जवाबी फायरिंग की, जिसमें 4 आतंकवादी ढेर हो गए। इसके पहले कुलगाम के नागनाद चिम्मेर इलाके में 3 आतंकियों को ढेर किया था।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story