×

सेना पर आतंकी हमला: कुपवाड़ा में खाली कराए गए गांव, सर्च ऑपरेशन जारी

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में एक बार फिर से आतंकियों ने पुलिस के काफिले को अपना निशाना बनाया है। आंतकियों ने ग्रेनेड से पुलिस की टीम पर अचानक से धावा बोलते हुए हमला किया। इस हमले के फौरन बाद आतंकी मौके से फरार हो गए।

Vidushi Mishra
Published on: 5 March 2021 8:25 AM GMT
सेना पर आतंकी हमला: कुपवाड़ा में खाली कराए गए गांव, सर्च ऑपरेशन जारी
X
आज शुक्रवार को कुपवाड़ा में हुए आतंकी हमले पर जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बयान जारी करके कहा कि ग्रेनेड से हमला करने के बाद आतंकी भाग गए हैं।

कुपवाड़ा: जम्मू-कश्मीर में आतंकियों गतिविधियों को लेकर बड़ी खबर आ रही है। यहां कुपवाड़ा में एक बार फिर से आतंकियों ने पुलिस के काफिले को अपना निशाना बनाया है। आंतकियों ने ग्रेनेड से पुलिस की टीम पर अचानक से धावा बोलते हुए हमला किया। इस हमले के फौरन बाद आतंकी मौके से फरार हो गए। स्थानीय पुलिस ने पूरे जिले में तलाशी अभियान चलाया हुआ है। साथ ही आस-पास के गांववालों को चौकन्ना रहने के लिए कहा है।

ये भी पढ़ें... सीएम योगी मॉडल को लेकर बिहार एनडीए में दो फाड़, बढ़ते अपराधों को लेकर बढ़ रहा रार

कुपवाड़ा में आतंकी हमले

आज शुक्रवार को कुपवाड़ा में हुए आतंकी हमले पर जम्मू-कश्मीर पुलिस (Jammu-Kashmir Police) ने बयान जारी करके कहा कि ग्रेनेड से हमला (Terrortists Attack In Kupwara) करने के बाद आतंकी भाग गए हैं। ये ग्रेनेड पुराना था इसलिए वह नहीं फटा। हालाकिं हमले में कोई भी नुकसान नहीं हुआ है।

indian army फोटो-सोशल मीडिया

हमले के बारे में बता दें कि आतंकियों ने शुक्रवार को नॉर्थ कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में बस स्टैंड के पास जम्मू-कश्मीर पुलिस (Terrortists Attack on Jammu-Kashmir Police) की गाड़ी पर ग्रेनेड से हमला किया। पर ग्रेनेड नहीं फटा। जिससे आतंकियों का हमला नाकाम हो गया।

ये भी पढ़ें...अमेरिकी थिंक टैंक ने दिखाया भारत का गलत नक्शा, मचा बवाल, एक्शन की मांग

मौके पर लोगों की भीड़ जमा

दरअसल कुपवाड़ा में आतंकी हमले के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा होने लगी है। इस बीच भारतीय सुरक्षाबल और जम्मू-कश्मीर पुलिस मिलकर इलाके को खाली करवा रहे हैं। ताकि आगे कोई खतरा न रहे।

आपको बता दें, सुरक्षाबलों ने इस वक्त कुपवाड़ा में बस स्टैंड के आसपास के पूरे इलाके को घेर लिया है। फिलहाल भारतीय सुरक्षाबल इलाके में आतंकियों की तलाश करते हुए सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं। वहीं अब आतंकियों का बचना एकदम नामुमकिन है।

ये भी पढ़ें...कर्नाटक: CM येदियुरप्पा बोले- कांग्रेस जितनी RSS की बुराई करेगी, RSS उतनी मजबूत होगी

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story