सेना का तगड़ा प्रहार: कांप उठे आतंकी, एक की मौत, निशाने पर 3 दहशतगर्द

जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले अंतर्गत अवंतीपोरा इलाके में सुरक्षाबलों को आंतकियों के छिपे होने की जानकारी मिली।जिसके बाद उन्होंने इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया।

सेना का तगड़ा प्रहार (photo social media)

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में भारतीय सुरक्षाबल लगातार आंतकियों को घेरने और घाटी में दहशतगर्दी कम करने के प्रयास में लगे हुए हैं। आये दिन पुलिस, सीआरपीएफ बल संयुक्त सर्च ऑपरेशन चला कर आतंकियों की तलाश में लगे हुए हैं। यही वजह है कि इस साल कई आतंकी सेना की गोलियों का निशाना बने। इसी कड़ी में आज भी सेना को उस समय बड़ी सफलता मिली, जब अवंतीपोरा में एनकाउंटर के दौरान एक आतंकी मारा गया।

अवंतीपोरा में सुरक्षाबलों और आंतकियों के बीच मुठभेड़

केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले अंतर्गत अवंतीपोरा इलाके में सुरक्षाबलों को आंतकियों के छिपे होने की जानकारी मिली।जिसके बाद उन्होंने इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया। सेना की 42 आरआर, पुलिस और सीआरपीएफ ने पूरे इलाके को घेर लिया। आतंकियों ने खुद को घिरता देख सुरक्षाबलों पर हमला कर दिया।

ये भी पढ़ेंः भारत और अमेरिका के बीच होगा ये बड़ा समझौता, चीन-पाकिस्तान में मची खलबली

एक आतंकी ढेर, 2 से 3 और छिपे

आतंकियों की अंधाधुंध फायरिंग का सेना मुंहतोड़ जवाब दिया। दोनों तरफ से मुठभेड़ हुई मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर हो गया। हालांकि अभी भी मुठभेड़ जारी है। सेना के निशाने पर दो से तीन आतंकी और है। छिपे हुए इन आतंकियों को मार गिराने के लिए इलाके में अतिरिक्त जवानों को ऑपरेशन में लगा दिया गया है। वहीं मारे गए आतंकी की फ़िलहाल पहचान नहीं हो सकी है।

TERRORIST

ये भी पढ़ेंः फ्रांस के राष्ट्रपति ने इमरान को लताड़ा, बौखलाया पाकिस्तान, जानिए क्या है पूरा मामला

 अब तक 184 आतंकवादी मारे गएः

इसके पहले दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले के मेलहुरा इलाके में भारतीय सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों कों मार गिराया था। इन आतंकियों के पास से एक एके-47 बंदूक और एक पिस्तौल भी बरामद की गयी थी। बता दें कि घाटी में इस साल अब तक कुल 184 आतंकवादी मारे जा चुके हैं। आतंकी सेना की कार्यवाई से तिलमिलाए हुए हैं और पुलिस व् सीआरपीएफ दल को निशाना बना रहे हैं। हालंकि सेना की चौकसी सभी आतंकी हमलों का मुँह तोड़ जवाब दे रही है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App