×

आतंकियों से हिला भारत: पाकिस्तान ने रची ऐसी साजिश, चप्पे-चप्पे पर तैनात सेना

महामारी कोरोना वायरस से बुरी तरह तबाह हो रहा पाकिस्तान अपने देश के बारे में सोचने की बजाये भारत पर ज्यादा ध्यान दे रहा है। हर दिन पाकिस्तान में कोरोना से लोग मर रहे हैं, लेकिन पाकिस्तान भारत के लिए खूनी साजिश रचने से बाज नहीं आ रहा है।

Newstrack
Published on: 26 Aug 2020 11:16 AM GMT
आतंकियों से हिला भारत: पाकिस्तान ने रची ऐसी साजिश, चप्पे-चप्पे पर तैनात सेना
X

नई दिल्‍ली। महामारी कोरोना वायरस से बुरी तरह तबाह हो रहा पाकिस्तान अपने देश के बारे में सोचने की बजाये भारत पर ज्यादा ध्यान दे रहा है। हर दिन पाकिस्तान में कोरोना से लोग मर रहे हैं, लेकिन पाकिस्तान भारत के लिए खूनी साजिश रचने से बाज नहीं आ रहा है। जम्‍मू कश्मीर में आतंकी हमलों को अंजाम न दे पाने के बाद अब पाकिस्‍तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई (ISI) जम्मू कश्मीर के हटकर भारत के तमाम हिस्सों को अपना निशाना बनाने की साजिश का मास्टर प्लान बना रही है। इसके लिए फ़िदायीन हमलों के लिए मशहूर आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद को ज़िम्मे दी है।

ये भी पढ़ें... भयानक चीनी कब्रिस्तान: दुनियाभर के लोग आ रहे यहां, आखिर क्या है इसका रहस्य

जैश के मुखिया आतंकी मसूद अजहर

terrorist

ऐसे में इस जानकारी के चलते खुफिया एजेंसियों ने अलर्ट जारी किया है कि जैश को जम्मू कश्मीर के अलावा देश के दूसरे हिस्सों में भी बड़े स्तर पर आतंकी हमले की जिम्मेदारी दी गई है।

सामने आई खुफिया रिपोर्ट के अनुसार, जैश के मुखिया आतंकी मसूद अजहर का भाई मुफ़्ती राउफ अजहर और जैश का आतंकी शकील अहमद के साथ इसी 20 अगस्त को रावलपिंडी में आईएसआई के अधिकारियों की बैठक हुई है।

terror

आतंकी साजिश के नए मास्टर प्लान में कश्मीर सहित देश के अन्य हिस्सों को भी टार्गेट बनाने की साजिश रची गई है। इस मीटिंग में राउफ का भाई मौलाना अम्मार भी शामिल था। साथ ही इमरान खान के नाक के नीचे इस्लामाबाद में भी धड़ल्ले से आतंकी संगठनों के प्रमुख भारत के खिलाफ साजिश रच रहे हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी की मानें तो, राउफ अजहर ने जैश के बडे़ आतंकी मुफ़्ती अजघर खान कश्मीरी और क्वारी ज़रार के साथ इस्लामाबाद के एक मरकज़ में बैठक कर आतंकी हमले का मास्टर प्लान तैयार किया। हालातों के चलते पाकिस्तान की ये मजबूरी बन गई है कि अपने देश के बद से बदतर होते हालातों में अपनी आवाम का ध्यान बटाने के लिए कोई बड़ी वारदात को अंजाम देने की कोशिश में है।

ये भी पढ़ें...शॉर्ट ड्रेस सपना चौधरी: ऐसी तसवीरों से ढा रही कहर, अब तक का सबसे बोल्ड अवतार

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story