सेना ने पाक पर बरसाये बम: तबाह किए 3 पोस्ट, सैनिक भी मारे

बताया जाता है कि भारतीय सेना ने पाकिस्तान के पोस्ट के साथ बरोह सेक्टर में गोला बारूद रखने वाले पोस्ट को भी तबाह कर दिया है।

जम्मू-कश्मीर: यहां के पुंछ के देगबार सेक्टर में आज रात पाकिस्तान की ओर से सीजफायर का उल्लंघन किया गया। इसके बदले में भारतीय सेना ने भी जवाबी फायरिंग की, जिसमें पाकिस्तान सेना की तीन पोस्ट तबाह हो गई।

जानकारी के अनुसार भारत की ओर से की गई फायरिंग में एक पाकिस्तानकी सैनिक मारा गया, जबकि सात पाकिस्तानी सैनिक घायल हो गए। पाकिस्तानी सेना पिछले तीन दिन से लगातार चौकियों को निशाना बनाकर फायरिंग कर रही थी।

ये भी पढ़ें—झटका: 150 ट्रेन और 50 स्टेशन होंगे प्राइवेट, तैयारी में मोदी सरकार

जानकारी के अनुसार जम्मू-कश्मीर के पुंछ सेक्टर में पाकिस्तान लगातार भारतीय सेना को निशाना बनाते हुए फायरिंग कर रही है। हालांकि भारतीय सेना भी पाकिस्तान की हर एक गोली का मुंहतोड़ जवाब दे रही है। गुरुवार देर रात भी पाकिस्तान की ओर से फायरिंग की गई, जिसके जवाबी कार्रवाई में सेना ने पाकिस्तान की तीन पोस्टों को तबाह कर दिया, और एक सैनिक की मौत हो गई जबकि सात सैनिक घायल हो गए।

ये भी पढ़ें—  जीतती रहो मैरीकॉम: वर्ल्ड महिला बॉक्सिंग चैंपियनशिप में पक्का किया पदक

बताया जाता है कि भारतीय सेना ने पाकिस्तान के पोस्ट के साथ बरोह सेक्टर में गोला बारूद रखने वाले पोस्ट को भी तबाह कर दिया है।