कांपा हिज्बुल आतंकी: सेना का तगड़ा एक्शन, लगी गोली तो गिड़गिड़ाने लगा दहशतगर्द

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को गिरफ्तार कर लिया। अनंतनाग के गुंड बाबा खलील इलाके में आतंकियों के छिपे होने का इनपुट मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने ऑपरेशन शुरू किया।

Published by Shivani Awasthi Published: December 17, 2020 | 10:40 am

सांकेतिक तस्वीर

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों ने आतंकियों के मंसूबों को एक बार फिर नाकाम करते हुए इलाके से दहशतगर्दी खत्म करने की दिशा में बड़ा ऑपरेशन चलाया। इस दौरान सुरक्षाबलों को उस समय बड़ी सफलता मिली, जब अनंतनाग में सुरक्षाबोन ने आतंकियों से मुठभेड़ के बाद हिज्बुल के एक आतंकी को गिरफ्तार कर लिया। एनकाउंटर के दौरान सुरक्षाबलों की फायरिंग में आतंकी को गोली लगने से वह घायल हो गया था, फ़िलहाल गिरफ्तारी के बाद उसे अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है।

अनंतनाग में सेना और आंतकियों की मुठभेड़

दरअसल, जम्मू कश्मीर में पुलिस और सीआरपीएफ के जवान मिल कर आतंक के अंत का अभियान चला रहे है। ऐसे में जगह जगह सर्च ऑपरेशन लगाकर आतंकियों को तलाश कर उनको सरेंडर कराया जा रहा है और ऐसा न करने पर सुरक्षाबल एनकाउंटर करने से भी नहीं चूक रही। परिणाम ये हुआ कि इस साल केंद्र शासित प्रदेश कश्मीर में कई इलाकों को आंतक मुक्त करा दिया गया।

ये भी पढ़ें- 2 पाकिस्तानी ढेर: अटारी बॉर्डर पर घुसपैठ की कोशिश, सेना ने ऐसे की नाकाम

हिज्बुल का स्थानीय आतंकी जहीर अब्बास गिरफ्तार

ऐसे में बौखलाए आतंकी सुरक्षाबलों को निशाना बना रहे है। हालंकि पुलिस और सीआरपीएफ का ऑपरेशन आल आउट जारी है। इसी कड़ी में आज जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को गिरफ्तार कर लिया। अनंतनाग के गुंड बाबा खलील इलाके में आतंकियों के छिपे होने का इनपुट मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने ऑपरेशन शुरू किया।

BSF Killed Terrorist

सर्च आपरेशन जारी

इस दौरान पूरे इलाके को घेर लिया गया, खुद को घिरता देख आतंकी ने सुरक्षाबलों पर हमला कर दिया। दोनों तरफ से हुई गोलीबारी में हिज्बुल के स्थानीय आतंकी जहीर अब्बास लोन को गोली लग गयी। सेना ने उसे गिरफ्तार कर अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं अन्य आतंंकियों की तलाश में सर्च आपरेशन जारी है।

ये भी पढ़ें- छात्रा पर उड़ेला तेज़ाब: चीखों से गूंजा पूरा इलाका, एसिड अटैक से यूपी में कोहराम

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App