जम्मू-कश्मीर: CRPF पर आतंकी हमला, 2 जवान शहीद, सर्च ऑपरेशन जारी

जम्मू-कश्मीर में केंद्रीय रिजर्व पुलिस फोर्स (सीआरपीएफ) की टीम पर आतंकियों ने हमला किया है। इस आतंकी हमले में सीआरपीएफ 179 बटालियन के हेड कॉन्स्टेबल समेत दो जवान शहीद हो गए हैं।

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में केंद्रीय रिजर्व पुलिस फोर्स (सीआरपीएफ) की टीम पर आतंकियों ने हमला किया है। इस आतंकी हमले में सीआरपीएफ 179 बटालियन के हेड कॉन्स्टेबल समेत दो जवान शहीद हो गए हैं, जबकि 3 जवान घायल हैं, तो वहीं  दो नागरिकों की भी मोत हो गई है। मिली जानकारी के मुताबिक आतंकियों ने सोपोर में घात लगाकर सीआरपीएफ पेट्रोलिंग पार्टी पर हमला बोल दिया।

बुधवार सुबह सीआरपीएफ की एक टीम निकली थी। रेबन इलाके में पहुंचते ही सीआरपीएफ की टीम पर आतंकियों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। इस फायरिंग में तीन जवान और एक नागरिक को गोली लग गई है। इसके बाद सुरक्षाबलों की अतिरिक्त टुकड़ी मौके पर पहुंची है और पूरे इलाके को घेर लिया गया है।

यह भी पढ़ें…अब आईपीएल में चीनी कंपनियों पर बैन की मांग, बीसीसीआई ने बुलाई महत्वपूर्ण बैठक

जम्मू-कश्मीर पुलिस, सीआरपीएफ और सेना एक साथ मिलकर ऑपरेशन चला रही है। आतंकियों की तलाश की जा रही है। घाटी में सुरक्षाबलों ने आतंकियों के सफाया का अभियान चलाया है जिसके तहत जून के महीने में 48 आतंकी मार गिराए गए हैं। इस वजह से आतंकी बौखलाए हुए हैं।

यह भी पढ़ें…अभी-अभी मेडिकल सेंटर में भीषण विस्फोट, 17 लोगों की मौत, लाशों के उड़े चिथड़े

जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने जानकारी दी कि सोपोर में मॉडल टाउन में आतंकियों ने सीआरपीएफ जवानों पर हमला बोल दिया। उन्होंने कहा कि कुछ जवानों और एक आम नागरिक हमले में घायल हुए हैं। इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है।

यह भी पढ़ें…आ गया कोविड चश्मा: कोरोना योद्धाओं को ऐसे देगा सुरक्षा, ये है खासियत

अब इस बीच त्राल में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो रही है। सुरक्षाबलों को पुलवामा जिले के त्राल में दो से तीन आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली है। इसके बाद सर्च ऑपरेशन चलाया गया। इस दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी।