×

यहां छिपे आतंकी: सुरक्षाबलों ने ढूढ़ निकाला, गिरफ्तारी के लिए तगड़ा एक्शन जारी

जम्मू कश्मीर में सुरक्षा बलों के लिए बीता बुधवार का दिन बेहद संवेदनशील रहा। एक तरह तो गांदरबल में बड़ा आतंकी हमला हुआ, जहां सीआरपीएफ(CRPF) पार्टी पर आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला कर दिया।

Shivani
Published on: 24 Dec 2020 3:36 AM GMT
यहां छिपे आतंकी: सुरक्षाबलों ने ढूढ़ निकाला, गिरफ्तारी के लिए तगड़ा एक्शन जारी
X
मंगलवार को मंत्रालय की ओर से जारी किए परिपत्र में कहा है कि पहले की चौड़ाई मानक सामरिक सड़कों से संबंधित मुद्दे का समाधान नहीं करती।

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में आतंकी गतिविधियों के जरिये अशांति और दहशत फैला रहे आतंकियों के खिलाफ सेना ने आज तगड़ा एक्शन लिया। सुरक्षाबलों को इनपुट मिला था कि केंद्र शासित प्रदेश के बारामुला जिले में कुछ आतंकी छिपे हुए हैं और बड़ी साजिश रच रहे है। सीआरपीएफ और पुलिस की संयुक्त टीम में उनकी तलाश में पूरे इलाके को घेरते हुए सर्च ऑपरेशन चलाया, तो आतंकियों ने बौखलाहट में गोलीबारी शुरू कर दी। सेना ने भी जवाबी कार्रवाई की।

बारामूला में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़

जम्मू कश्मीर में सुरक्षा बलों के लिए बीता बुधवार का दिन बेहद संवेदनशील रहा। एक तरह तो गांदरबल में बड़ा आतंकी हमला हुआ, जहां सीआरपीएफ(CRPF) पार्टी पर आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला कर दिया। इस हमले में 3 जवान गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं अवंतीपोरा पुलिस ने भारतीय सेना और सीआरपीएफ(CRPF) के साथ मिलकर अनंतनाग के त्राल इलाके और संगम क्षेत्र में ग्रेनेड से हमला करने की घटनाओं में शामिल जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी संगठनों के नेटवर्क का भंडाफोड़ किया है।

indian army

दो से तीन आतंकी बारामुला के वनिगम पियरे क्रेरी इलाके में छिपे

इसी कड़ी में बुधवार से आतंकियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन में लगे सुरक्षबलों ने गुरूवार को बारामुला में आतंकियों के छिपे होने के ठिकाने का पता लगा लिए। दरअसल सुरक्षा बलों को जानकारी मिली कि बारामुला जिले के वनिगम पियरे क्रेरी इलाके में दो से तीन आतंकी छिपे हुए हैं। सेना, सीआरपीएफ और पुलिस टीम ने सुबह से ही सर्च ऑपरेशन चलाते हुए पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी।

ये भी पढ़ेंः अभी-अभी धरती कांपी: भूकंप के झटके हुए महसूस, तीव्रता रही इतनी

मुठभेड़ जारी

खुद को घिरता देख आतंकी घबरा गए और भारतीय सुरक्षाबलों के खिलाफ फायरिंग शुरू कर दी। सुरक्षाबलों ने भी आतंकियों के हमले का मुंहतोड़ जवाब देते हुए गोलीबारी की। दोनों तरफ से फिलहाल मुठभेड़ जारी है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story