×

आतंकियों की हैवानियत! मासूम बच्ची को दी इतनी दर्दनाक मौत

कश्मीर जोन पुलिस के अनुसार सोपोर के डंगेरपोरा में आतंकवादियों ने एक बच्ची समेत चार लोगों को गोली मारकर घायल कर दिया । सभी घायलों को अस्पताल ले जाया गया । फिलहाल इन सबकी हालत स्थिर बताई जा रही है । मौके पर पुलिस पहुंच गई है और जांच जारी है ।

SK Gautam
Published on: 1 April 2023 10:44 PM GMT (Updated on: 1 April 2023 10:58 PM GMT)
आतंकियों की हैवानियत! मासूम बच्ची को दी इतनी दर्दनाक मौत
X
कश्मीर में कर्फ्यू: आतंकी खतरे को लेकर सेना हाई अलर्ट पर

जम्मू-कश्मीर: धारा-370 हटने के बाद से पाकिस्तान की ओर से लगातार सीज फायर का उलंघन हो रहा है । जिसके कारण जम्मू-कश्मीर से आये दिन दिल दहलाने वाली खबरें आ रही हैं । ताज़ी घटना में कश्मीर जोन पुलिस के अनुसार सोपोर के डंगेरपोरा में आतंकवादियों ने एक बच्ची समेत चार लोगों को गोली मारकर घायल कर दिया । सभी घायलों को अस्पताल ले जाया गया । फिलहाल इन सबकी हालत स्थिर बताई जा रही है । मौके पर पुलिस पहुंच गई है और जांच जारी है ।

ये भी देखें : चंद्रयान 2 : विक्रम लैंडर के क्रैश होने पर सामने आया ISRO का जवाब

कश्मीर के मुद्दे को अंतर्राष्ट्रीय मुद्दा बनाने का कोई भी कसर नहीं छोड़ रहा है

जम्मू-कश्मीर के मुद्दे पर पाकिस्तान लगातार अपनी नापाक चाल चलता जा रहा है। पाकिस्तान कश्मीर के मुद्दे को अंतर्राष्ट्रीय मुद्दा बनाने का कोई भी कसर नहीं छोड़ रहा है। हालांकि कई देशों ने इस मामले में भारत का साथ दिया है और इसे भारत का आंतरिक मुद्दा करार दिया है। इस बार पाकिस्तान शेयर बाजर के जरिए अंतर्राष्ट्रीय कम्यूनिटी का ध्यान कश्मीर के तरफ लाना चाहता है।

एक खबर के अनुसार, पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने शुक्रवार के दुसरे सेशन में शेयर बाजार को बंद रखा है। पाकिस्तानी सरकार का कहना है कि डिफेंस डे की याद में शेयर बाजार बंद रहेगा। बता दें कि डिफेंस डे 1965 में कश्मीर के लिए इंडिया और पाकिस्तान के बीच हुए युद्ध की याद में मनाया जाता है।

ये भी देखें : चंद्रयान-2: ननिहाल नहीं पहुंच पाया यान, मामा के घर पहुंचने से पहले वो 15 मिनट…

पाकिस्तान भारत को परमाणु युद्ध की धमकी भी दे चुका है

माना जा रहा है कि पाकिस्तान सरकार के इस पूरे सेशन को बंद रखने के पीछे अंतर्राष्ट्रीय कम्यूनिटी का ध्यान कश्मीर के तरफ लाना है। पाकिस्तान लगातार इसी फिराक में है कि वो कश्मीर के मुद्दे को अंतर्राष्ट्रीय मुद्दा बना सके। इसके लिए वो कई प्रयास भी कर चुका है। इसको लेकर पाकिस्तान भारत को परमाणु युद्ध की धमकी भी दे चुका है। अब पाकिस्तान ने इस पैतरे को अपनाया है।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story