CRPF कैंप में फटा ग्रेनेड: आतंकी हमले पर भड़की सेना, अब लेगी बदला

जम्मू कश्मीर के बारामुला के सोपोर इलाके में स्थित सीआरपीएफ कैंप पर आतंकियों ने ग्रेनेड हमला किया। आतंकियों ने 179 बटालियन के कैंप पर एक ग्रेनेड फेंका, जो कैंप के गेट पर ही फट गया।

Jammu Kashmir Terrorists grenade attack crpf-camp-in-baramulla-sopore

CRPF कैंप में फटा ग्रेनेड (photo social media)

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में आतंकियों की नापाक गतिविधियां जारी है। मंगलवार को बारामुला जिले में आतंकियों ने भारतीय सुरक्षाबलों के कैंप को निशाना बनाते हुए ग्रेनेड हमला किया। इस हमले के बाद हरकत में आये भारतीय जवानों ने पूरे इलाके को घेर लिया है और आतंकियों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। आतंकी हमले में किसी तरह के नुकसान की फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिल सकी है।

 सोपोर के सीआरपीएफ कैंप पर आतंकी हमला

दरअसल, पाकिस्तान से भारतीय सीमा में घुसपैठ की फिराक में लगे आतंकियों के मंसूबों को सेना लगातार नाकाम कर रही है, वहीँ ऑपरेशन आल आउट के जरिये घाटी में छिपे आतंकियों को तलाश करके मौत के घाट उतारे का अभियान भी जारी है। ऐसे में आतंकी बौखलाए हुए हैं और सीआरपीएफ व पुलिस के जवानों को निशाना बना रहे हैं।

indian security forces

179 बटालियन के कैंप पर फेंका ग्रेनेड

इसी कड़ी में जम्मू कश्मीर के बारामुला के सोपोर इलाके में स्थित सीआरपीएफ कैंप पर आतंकियों ने ग्रेनेड हमला करने की कोशिश की। बताया जा रहा है कि अज्ञात आतंकियों ने सीआरपीएफ की 179 बटालियन के कैंप पर एक ग्रेनेड फेंका, जो कैंप के गेट पर ही फट गया। हालंकि इस हमले में किसी के हताहत होने की जानकारी अब तक नहीं मिली है। सुरक्षाबलों ने मोर्चा संभालते हुए आतंकवादियों की तलाश में पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी और सर्च ऑपरेशन चलाया है।

ये भी पढ़ेंः भारत पर हमला! आतंकियों का खतरनाक प्लान, चीनी ड्रोन बना घातक हथियार

सेना ने पाकिस्तान में 200 मीटर अंदर घुसकर आतंकी सुरंग का लगाया पता

बता दें कि पड़ोसी मुल्क लगातार भारतीय सीमा में आतंकियों की घुसपैठ कराने की साजिशें रच रहा है। हालांकि भारतीय सेना की मुस्तैदी से उसके मंसूबों पर हर बार पानी फिर जाता है। अभी हाल ही में सेना ने पाकिस्तान में 200 मीटर अंदर घुसकर एक आतंकी सुरंग का पता लगाया, जिसका इस्तेमाल नगरोटा एनकाउंटर में मारे गए आतंकियों द्वारा किया गया था। यह जानकारी एक वरिष्ठ सरकारी अधिकारी ने मंगलवार को दी है।

सुरंग का पता लगाने के लिए जवान गए थे अंदर

सीमा सुरक्षा बल (BSF) के एक शीर्ष अधिकारी के मुताबिक, भारतीय जवान नगरोटा एनकाउंटर में मारे गए आतंकियों द्वारा घुसपैठ के लिए इस्तेमाल की गई सुरंग का पता लगाने के लिए 200 मीटर तक पाकिस्तान के अंदर चले गए थे। अंदर जाकर जवानों को सुरंग का दूसरा सिरा था। इस सुरंग का इस्तेमाल बीते हफ्ते आतंकवादियों ने घुसपैठ के लिए किया था।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App