अभी-अभी 4 आतंकी ढेर: सेना ने चारों को दी ऐसी मौत, मुठभेड़ जारी

रविवार सुबह से ही दक्षिणी कश्मीर के शोपियां जिले में भारतीय सुरक्षाबलों और आतंकियों की मुठभेड़ जारी है। मिली ताजा जानकारी के अनुसार, भारतीय सैनिकों ने चार आतंकियों को मार गिराया है।

नई दिल्ली। रविवार सुबह से ही दक्षिणी कश्मीर के शोपियां जिले में भारतीय सुरक्षाबलों और आतंकियों की मुठभेड़ जारी है। सुबह ही ये जानकारी मिली थी कि गांव में छिपे बैठे आतंकियों में से एक मारा गया है। ऐसे में अब ताजा जानकारी के अनुसार, भारतीय सैनिकों ने तीन आतंकियों को जारी मुठभेंड़ में मार गिराया है। आतंकियों को अंदाजा लगाया जा रहा है कि अभी भी दो से तीन आतंकी शोपिया के गांव में छिपे हो सकते हैं। सुरक्षाबलों ने रविवार सुबह से ही सर्च ऑपरेशन चलाया हुआ है।

ये भी पढ़ें… शोपियां मुठभेड़ में अब तक तीन आतंकी ढेर, जारी है सर्च ऑपरेशन

ताबड़-तोड़ फायरिंग

दक्षिण कश्मीर में शुरुआती गोलीबारी के बाद शोपिया के रेबन गांव में चल रही गोलीबारी थोड़ी देर के लिए बंद हो गई थी, जो अब फिर से शुरू हो गई है। भारतीय सुरक्षाबल आतंकियों को ढूंढ़ने के लिए आगे बढ़ रहे थे, जिसके बाद आतंकियों ने उनपर ताबड़-तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।

साथ ही ये भी बताया जा रहा है कि हिजबुल गुर्गों का एक बड़ा आतंकी ग्रुप भारतीय सुरक्षाकर्मियों से बचने के लिए गांव के एक घर में जा छिपे हैं।

इस पर सूत्रों के अनुसार, 5-6 हिजबुल आतंकी घर में छिपे थे। सुरक्षाकर्मियों ने इलाके को चारों तरफ से घेर लिया है और उन्हें पकड़ने की कोशिश की जा रही है।

ये भी पढ़ें…शादी से पहले माँ बनी ये एक्ट्रेस, एक नाम सुन दंग रह जाएंगे आप

दो से तीन आतंकवादी छिपे

सर्च ऑपरेशन में आतंकियों के घर में छिपे होने के इनपुट मिलने के बाद शोपियां के रेबन गांव को घेर कर तलाशी अभियान शुरू किया था। ऐसा माना जा रहा था कि इलाके में दो से तीन आतंकवादी छिपे हो सकते हैं।

भारतीय सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम जब शक वाली संदिग्ध जगह पर पहुंची तो छिपे हुए आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। वहीं सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई में फायरिंग की और फिर एनकाउंटर शुरू हो गया।

ये भी पढ़ें…उत्तर प्रदेश: सिद्धार्थनगर जिले के डुमरियागंज में बना फायर सर्विस स्टेशन

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App