×

ताबड़तोड़ हमला: आतंकियों ने की BJP सरपंच की हत्या, पुलिस टीम पर किया अटैक

जम्मू-कश्मीर में सेना और सुरक्षाबलों की कड़ी कार्रवाई से आतंकी बौखला गए हैं। अब वह लगातार नापाक हरकत कर रहे हैं और नेताओं को निशाना बना रहे हैं।

Newstrack
Published on: 6 Aug 2020 6:17 AM GMT
ताबड़तोड़ हमला: आतंकियों ने की BJP सरपंच की हत्या, पुलिस टीम पर किया अटैक
X
BJP Leader And Sarpanch Sajad Ahmad

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में सेना और सुरक्षाबलों की कड़ी कार्रवाई से आतंकी बौखला गए हैं। अब वह लगातार नापाक हरकत कर रहे हैं और नेताओं को निशाना बना रहे हैं। जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने गुरुवार को आतंकियों ने एक और सरपंच की गोली मारकर हत्या कर दी।

कुलगाम जिले के काजीगुंड ब्लॉक के वेस्सु गांव में आतंकियों ने बीजेपी सरपंच को गोलियों से भून दिया। इसके बाद बीजेपी सरपंच को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के एक साल पूरे होने पर बौखलाए आतंकियों ने कश्मीर घाटी में दो बड़े किए हैं। एक हमले में बीजेपी के सरपंच की हत्या कर दी है। इसके अलावा दहशतगर्दों ने पुलवामा जिले में पुलिस टीम पर हमला किया है। इस हमले में दो जवान गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

Security Forces

यह भी पढ़ें...UP में फिर मुठभेड़: पुलिस-बदमाशों में जमकर चली गोली, आरोपी का हुआ ये हाल

आतंकियों ने कुलगाम में सरपंच के घर के पास गोलियां बरसाईं। इसके बाद बीजेपी सरपंच पर ताबड़तोड़ गोलिया बरसा दीं। इस हमले में उनकी मौत हो गई है। इस घटना के बाद सेना, पुलिस और सुरक्षाबलों को हमलावर आतंकियों की तलाश के लिए लगाया गया है।

यह भी पढ़ें...बारिश से मचा हाहाकार: हर तरफ तबाही ही तबाही, आफतों से घिरा पूरा शहर

पहले आतंकियों ने की थी इनकी हत्या

इससे पहले आतंकियों ने मंगलवार शाम को काजीगुंड अखरान में बीजेपी सरपंच आरिफ अहमद पर हमला बोला था जिसमें वह गंभीर रुप से घायल हो गए थे। जबकि अनंतनाग जिले के लरकीपुरा क्षेत्र के कांग्रेस के सरपंच अजय पंडित की हत्या कर दी थी। इसके बाद सुरक्षाबलों ने अजय पंडित के हत्यारों को घेरकर मौत के घाट उतार दिया था।

Sajad Ahmad

यह भी पढ़ें...अहमदाबाद अस्पताल आग: PM रिलीफ फंड से पीड़ित परिवारों को 2-2 लाख का मुआवजा

जून के महीने में आतंकियों ने अनंतनाग जिले में कश्मीरी पंडित सरपंच की बेरहमी से हत्या कर दी थी। लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े संगठन द रेजिस्टेंस फ्रंट ने इस हमले की जिम्मेदारी ली थी।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story