×

फिर निर्भया कांड! मासूम के साथ हैवानियत की सारी हदें पार, खून से सनी बच्ची...

देश की राजधानी दिल्ली में एक बार फिर निर्भया जैसी हैवानियत हुई है। एक 13 साल की नाबालिग मासूम के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी गईं।

Newstrack
Published on: 6 Aug 2020 5:07 AM GMT
फिर निर्भया कांड! मासूम के साथ हैवानियत की सारी हदें पार, खून से सनी बच्ची...
X
Minor Girl Raped in Delhi

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में एक बार फिर निर्भया जैसी हैवानियत हुई है। एक 13 साल की नाबालिग मासूम के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी गईं। जब बच्ची अपने घर में अकेली थी तभी उसके हैवानियत की घटना को अंजाम दिया गया। यह घटना दिल्ली के पश्चिम विहार वेस्ट के पीरागढ़ी इलाके की है।

जब बच्ची कमरे में अकेली थी उसी दौरान उसके साथ दरिंदगी की गई। जब बच्ची ने अपने साथ हैवानियत का विरोध किया तो कैंची से उसके सिर और शरीर को गोद डाला गया। यह भी आशंका जताई जा रही है कि मासूम के साथ निर्भया जैसी वारदात भी हुई है। खून से लथपथ बच्ची को मरा हुआ जानकर आरोपी वहां से भाग गए।

13 साल की मासूम किस दर्द और पीड़ा से गुजरी होगी आप इसका अंदाजा इससे लगा सकते हैं कि वह कमरे में बेसुध हालत में पड़ी हुई थी और सिसक रही थी। दर्द से बेहाल मासूम घसीटते हुए कमरे से बाहर आई और पड़ोसी के दरवाजे को खटखटाया। इसके बाद पड़ोसी को इशारे से अपनी हालत बताते हुए बेहोश हो गई। उसके प्राइवेट पार्ट से खून बहा जा रहा था। मासूम की हालत देखकर पड़ोसी डर गए और उन्होंने तुरंत पुलिस को इसकी जानकारी दी।

Rape

यह भी पढ़ें...लालू यादव का बदला ठिकाना: रिम्स से यहां हुए शिफ्ट, BJP ने खड़े किए सवाल

जानकारी मिलते ही पुलिस समेत वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने आनन-फानन में मासूम संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया। मासूम के सिर और हिप्स में किसी धारदार हथियार हमला किया था। बच्ची के इलाज के बाद डाॅक्टरों ने उसे तुरंत एम्स रेफर कर दिया।

आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज

अब पुलिस ने हत्या की कोशिश और पॉक्सो एक्ट कई धाराओं में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर किया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है और कई जगहों पर छापा मारा है। मासूम बच्ची के मुताबिक, उसके साथ दो लड़कों ने मिलकर यह हैवानियत की है। पुलिस को शक है कि आरोपी आसपास के ही हैं।

Minor Girl Rape in Delhi

यह भी पढ़ें...ट्विटर ने फिर दिखाई ट्रंप पर सख्ती, कोरोना संबंधी गलत जानकारी पर उठाया ये कदम

वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने बताया 13 साल की नाबालिग मासूम अपने परिवार के साथ पीरागढ़ी में किराए पर रहती है। बच्ची का परिवार बिहार का रहनेवाला है। बच्ची के परिवार का कमरा जिस बिल्डिंग में हैं उसमें रहने वाले आसपास के फैक्ट्रियों में काम करते हैं। मासूम के माता-पिता और बड़ी बहन एक फैक्ट्री में काम करते हैं। मासूम रोज कमरे में अकेले ही रहती थी।

यह भी पढ़ें...ऑनर किलिंग की वारदात से कांप उठी यूपी, प्रेमी युगल को आग में ज़िंदा फूंका

खतरे में मासूम की जिंदगी

यह मंगलवार शाम को घटी है। पुलिस करीब 5.30 बजे इसकी जानकारी मिली है। बच्ची के साथ हैवानियत की गई है। जब उसने विरोध किया तो उसकी बेरहमी से मारने की कोशिश हुई है। एम्स में बच्ची की हालत स्थिर है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story