×

आतंकियों की मौत का वीडियो, अभी-अभी सेना ने मारा दोनों को

जम्मू-कश्मीर से दो आतंकियों के मारे जानें की बड़ी खबर आ रही है। बता दें जम्मू-कश्मीर के हाजीपुर सेक्टर में भारतीय सेना ने दो पाकिस्तानी सैनिकों को मार गिराया है। पाकिस्तान ने 10 सितंबर को सीजफायर का उल्लंघन किया।

Vidushi Mishra
Published on: 26 April 2023 3:47 PM GMT (Updated on: 26 April 2023 5:55 PM GMT)
आतंकियों की मौत का वीडियो, अभी-अभी सेना ने मारा दोनों को
X
आतंकियों की मौत का वीडियो, अभी-अभी सेना ने मार दोनों को

नई दिल्ली : जम्मू-कश्मीर से दो आतंकियों के मारे जानें की बड़ी खबर आ रही है। बता दें जम्मू-कश्मीर के हाजीपुर सेक्टर में भारतीय सेना ने दो पाकिस्तानी सैनिकों को मार गिराया है। पाकिस्तान ने 10 सितंबर को सीजफायर का उल्लंघन किया। जिसके बाद भारत ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया और पाकिस्तान के दो आतंकियों को मार गिराया। दोनों आतंकियों के मारे जाने के बाद पाकिस्तानी सैनिक अपने मरे हुए जवानों को ले जाने के लिए सफेद झंडा लेकर आए और वापस ले कर चले गए।

LoC पर ताबड़तोड़ गोलीबारी! पाकिस्तान ने फिर की अपनी नापाक हरकत

यह भी देखें... बड़ी खुशखबरी! शॉपिंग करना हुआ बहुत सस्ता, ऑफर सीमित समय तक

मीडिया की ओर से जारी किए गए वीडियो में यह देखा जा सकता है कि पहले एक पाकिस्तानी शख्स सफेद झंडा लेकर आता है और वह शवों को ध्यान से देखकर के जाता है। फिर इसके बाद एक-एक करके दोनों शवों को सीमा के पार ले जाते है। मीडिया रिपोर्टस के अनुसार यह वीडियो 10 या 11 सितंबर का है।

देखें वीडियो...

नहीं बाज आ रहा पाक

जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद से तो पाकिस्तान बौखलाया ही हुआ है लेकिन इससे पहले यानी इस साल में अब तक पाकिस्तान 1889 बार सीजफायर का उलंघन कर चुका है और बता दें कि ये आंकड़ा पिछले साल की अपेक्षा बहुत ज्यादा है।

बता दें कि 2018 को कुल 1629 बार पाकिस्तान ने सीजफायर का उलंघन किया था। पाकिस्तान की इस हरकत का जवाब भारतीय सेना इस कदर दे रही है कि पाकिस्तान कई बार भारतीय सेना को जवाबी कार्रवाई को पूरी तरह से बंद कर के सीजफायर का फिर से पहले जैसे करने की पहल कर चुका है।

यह भी देखें... J-K: राजौरी जिले में LoC के पास पाकिस्तान ने किया सीजफायर का उल्लंघन

और इस साल अगस्त के महीने में पाक कुल 271 बार गोलीबारी कर चुका है और इन सीजफायर के उल्लंघन में पाकिस्तान की सेना ने आर्टिलरी तोपों का भी इस्तेमाल किया। इस गोलीबारी के पीछे का उद्देश्य बिल्कुल साफ है कि जो आतंकी लॉंच पैड पर घुसपैठ के लिए इंतेजार कर रहे हैं।

पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। आए दिन गोलाबारी और सीजफायर का उल्लंघन करना तो आम बात हो गई है। लेकिन भारतीय सेेना भी पाकिस्तान की इन नापाक हरकतों का मुहं तोड़ जवाब दे रही है।

बेखौफ आतंकियों ने छीनी बंदूक, नेता-पुलिस का नहीं इनको कोई डर

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story