×

लॉकडाउन में अय्याशी: स्पा पार्लर में चल रहा था सेक्स रैकेट, कई रईसजादे हिरासत में

देश की स्टील सिटी कहे जाने वाला शहर जमशेदपुर में स्पा पार्लर की आड़ में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था जिसका खुलासा हुआ है। यह सेक्स रैकेट कोलकाता की एक महिला चला रही थी।

SK Gautam
Published on: 28 April 2020 7:48 AM GMT
लॉकडाउन में अय्याशी: स्पा पार्लर में चल रहा था सेक्स रैकेट, कई रईसजादे हिरासत में
X

नई दिल्ली: एक तरफ देश में कोरोना के संक्रमण को देखते हुए 25 मार्च से 3 मई तक लॉकडाउन लागू किया गया है। ऐसे में भी कुछ रईसजादे अय्याशी कर रहे हैं। देश की स्टील सिटी कहे जाने वाला शहर जमशेदपुर में स्पा पार्लर की आड़ में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था जिसका खुलासा हुआ है। यह सेक्स रैकेट कोलकाता की एक महिला चला रही थी।

स्पा पार्लर में चल रहा था सेक्स रैकेट

बता दें कि यह सेक्स रैकेट जमशेदपुर के तीन सितारा होटल में चलाया जा रहा था। रविवार को जब होटल के स्पा पार्लर पर छापा पड़ा तो शहर के कई रईसजादे अय्याशी करते मिले। यह हालत तब हैं जब पूरे देश में कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण लॉकडाउन लगा हुआ है। इस कोरोना महामारी में संक्रमण न फैले इसके लिए सरकार की तरफ से सोशल डिसटेंसिंग का पालन करने के सख्त निर्देश दिए गए हैं।

पुलिस ने होटल में देह व्यापार करवाने के जुर्म में होटल मालिक और उसके मैनेजर सहित लड़की को भी जेल भेज दिया। बाकी लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है। जिला पुलिस ने बिस्टुपुर के थानेदार को सस्पेंड कर दिया है और चार आरोपियों को हिरासत में ले लिया।

ये भी देखें: चुनौतियां व समस्याओं को अवसर व ताकत में बदलें- प्रमुख सचिव सिंचाई

होटल को सील किया गया और फिर सीसीटीवी फुटेज खंगाला

दरअसल, रविवार शाम को जिला पुलिस को खबर मिली थी कि यहां के एक थ्री स्टार होटल के स्पा पार्लर में बॉडी मसाज का काम चल रहा है। पुलिस ने वहां छापा मारा तो वहां तीन लोग मिले जो शहर के नामी और बिजनेसमैन लोग थे। पहले उस होटल को सील किया गया और फिर सीसीटीवी फुटेज खंगाला गया तो होटल में एक महिला मिली जो एक महीने से इस होटल में रह रही थी।

ये भी देखें: यूपी में हत्या पर प्रियंका का ट्वीट- निष्पक्ष जांच कर सच सामने लाना सरकार की जिम्मेदारी

जमशेदपुर के एसएसपी अनूप बिरथरे ने बताया कि जब इस मामले में सख्ती दिखाई गई तो उसने होटल में स्पा पार्लर की आड़ में देह व्यापार की धंधे की बात स्वीकार कर ली। पुलिस ने होटल के मालिक समेत तीन लोगों और कोलकाता की महिला को हिरासत में ले लिया है।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story