विधायक ने की प्रवासी मजदूरों संग गालीगलौज: कहा- ‘बाप से रोजगार क्यों नहीं मांगते’

जेडीयू पार्टी के विधायक क्वारंटीन सेंटर में प्रवासी मजदूरों का हाल जानने पहुंचे थे लेकिन जब मजदूरों ने उनसे रोजगार को लेकर सवाल पूछ लिया तो विधायक नाराज हो गए और अपशब्द बोलने लगे।

पटना: कोरोना संकट के बीच आम जन को लेकर जन प्रतिनिधि कितने जिम्मेदार है और उनकी जवाबदेही किस तरह की है , इस बात का एक उदाहरण बिहार से सामने आया है। जहां जेडीयू पार्टी के विधायक क्वारंटीन सेंटर में प्रवासी मजदूरों का हाल जानने पहुंचे थे लेकिन जब मजदूरों ने उनसे रोजगार को लेकर सवाल पूछ लिया तो विधायक नाराज हो गए और अपशब्द बोलने लगे।

जेडीयू विधायक का प्रवासी मजदूरों संग गालीगलौज का वीडियो वायरल

मामला, बिहार के शेखपुरा से जेडीयू विधायक रणधीर कुमार सोनी से जुड़ा है। उनकी गालीगलौज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल, जेडीयू विधायक रणधीर कुमार सोनी अपने क्षेत्र के एक गाँव में क्वांरटीन सेंटर पहुंचे। जहां उन्होंने प्रवासी मजदूरों का हाल जाना।

ये भी पढ़ेंः विज्ञापन पर विवाद: सरकार ने अफसर पर की कड़ी कार्रवाई, जानें क्या है मामला

रोजगार के बारे में पूछने पर बोले विधायक, बाप से रोजगार क्यों नहीं मांगते

विधायक को अपने बीच पा कर रोजी रोटी के संकट से जूझ रहे मजदूरों के बीच उम्मीद जगी और उन्होंने रोजगार की व्यवस्था को लेकर सवाल पूछ लिए। लेकिन विधायक को लोगों का सवाल पूछना अच्छा नहीं लगा और वह गाली गलौज पर उतर आये। उन्होंने मजदूरों से कहा ‘जिस बाप ने तुम्हें पैदा किया, उनसे रोजगार क्यों नहीं मांगते।’

मजदूर विधायक के जवाब से तिलमिला उठे और विधायक को गहरी खोटी सुनाना शुरू कर दिया। प्रवासी मजदूर बोले कि हमारे वोट से जीत कर विधायक बने आप और रोजगार पिता जी से मांगे। वायरल वीडियो में विधायक के साथ जेडीयू के जिलाध्यक्ष भी दिख रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः रेलवे का बड़ा एलानः 10 दिन में 36 लाख यात्री करेंगे सफर, RAC होगा कन्फर्म

कांग्रेस ने वीडियो शेयर कर विधायक पर कार्रवाई की मांग की

जेडीयू विधायक की इस बदजुबानी को लेकर कांग्रेस ने भी घेरा और ट्वीट कर कहा कि ‘जेडीयू के शेखपुरा विधायक रणधीर सोनी ग़रीबों को धमका रहे है। जब यह लोग विधायक के पास मदद माँगने गए तो जनाब का जवाब था “जो बाप तुमको पैदा किया, उसने रोजगार दिया क्या”। सीएम नीतीश कुमार,अपने विधायक पर कारवाई करने का हिम्मत दिखाए।’

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App