×

खतरों से घिरे CM: मंत्रियों के बाद अब परिवार में कोरोना, तीसरी बार जांच

झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सदस्य शिबू सोरेन और उनकी पत्नी रूपी सोरेन कोरोना पॉजिटिव हैं। ऐसे में सीएम हेमंत सोरेन तीसरी बार कोरोना जांच कराएंगे।

Shivani
Published on: 22 Aug 2020 4:09 AM GMT
खतरों से घिरे CM: मंत्रियों के बाद अब परिवार में कोरोना, तीसरी बार जांच
X
Jharkhand CM hemant soren father shibu soren corona positive

रांची: झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के मंत्रियों के बाद परिवार में कोरोना का संक्रमण पहुंचा है। ऐसे में सीएम सोरेन तीसरी बार अपना कोरोना टेस्ट कराएंगे। दरअसल राज्य पर पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सदस्य शिबू सोरेन और उनकी पत्नी रूपी सोरेन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। शिबू सोरेन सीएम हेमंत सोरेन के पिता हैं। माता पिता की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद वे पत्नी समेत क्वारंटीन है और तीसरी बार कोरोना जांच कराने की तैयारी में हैं।

पूर्व सीएम शिबू सोरेन और पत्नी कोरोना पॉजिटिव

झारखंड मुक्ति मोर्चा (जेएमएम) अध्यक्ष और राज्यसभा सदस्य शिबू सोरेन और उनकी पत्नी रूपी सोरेन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। राज्य के मुख्यमंत्री रह चुके शिबू सोरेन पत्नी समेत आइसोलेट हो गए हैं। वहीं उनकी रिपोर्ट आने के बाद बेटे और मौजूदा मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का सोमवार यानी 24 अगस्त को एक बार फिर कोरोना टेस्ट किया जाएगा।

सोरेन सरकार के ये मंत्री हुए कोरोना संक्रमित:

वहीं इसके पहले राज्य के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता के कोरोना संक्रमित पाए गए थे। जिसके बाद सीएम हेमंत सोरेन ने अपने मंत्रिमंडल के सभी मंत्रियों को एहतियात बरतने, जांच कराने और होम क्वारंटाइन होने के निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन खुद भी होम क्वारंटाइन में थे। मुख्यमंत्री ने अपने सारे कार्यक्रम भी रद्द कर दिए थे।

ये भी पढ़ेंः दिल्ली में ISIS आतंकी: एनकाउंटर में गिरफ्तार, सर्च ऑपरेशन जारी

सीएम हेमंत सोरेन तीसरी बार कराएंगे कोरोना जांच

स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता राज्य के दूसरे मंत्री हैं, जो कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं। इसके पहले पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर के कोरोना से संक्रमित पाये जाने के बाद सीएम सोरेन क्वारंटीन हुए थे। ऐसे में सीएम सोरेन ने पहले भी दो बार कोरोना जांच कराई थी लेकिन रिपोर्ट निगेटिव आई।

झारखंड में अबतक ये लोग चुके कोरोना संक्रमित

इसके अलावा झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के विधायक मथुरा प्रसाद महतो, भाजपा विधायक सीपी सिंह, कांग्रेस विधायक दीपिका पांडेय सिंह, आजसू पार्टी के गोमिया विधायक लंबोदर महतो भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। यहां तक कि रांची सिविल कोर्ट के तीन जजों को भी कोरोना हुआ है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story