हैवान शराबी बाप: अपनी ही डेढ़ साल की बेटी को दी ऐसी मौत, कांप उठी सबकी रूह

मासूम बच्ची को उसके पिता ने ही गला घोंटकर मार डाला है। नेशड़ी पिता को गुनगुन के रोने की आवाज़ अच्छी नहीं लगी और गुस्से की हालत में उसने अपने कलेजे के टुकड़े को मौत के घाट उतार दिया। मामला थाने तक पहुंचा तो पुलिस भी मौक पर आई और आरोपी पिता को गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई।

Newstrack
Published on: 26 Dec 2020 1:01 PM GMT
हैवान शराबी बाप: अपनी ही डेढ़ साल की बेटी को दी ऐसी मौत, कांप उठी सबकी रूह
X
पिता ने अपनी डेढ़ साल की बेटी को गला दबाकर मार डाला

रांची: राजधानी रांची के मुकचुंद टोली के एक घर से रोने-पीटने की आवाज़ आई तो आसपड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे। लोगों ने देखा की डेढ़ साल की गुनगुन फर्श पर पड़ी है और मां का रो-रोकर बुरा हाल है। पता चला कि, मासूम बच्ची को उसके पिता गौतम प्रसाद महतो ने ही गला घोंटकर मार डाला है। नेशड़ी पिता को गुनगुन के रोने की आवाज़ अच्छी नहीं लगी और गुस्से की हालत में उसने अपने कलेजे के टुकड़े को मौत के घाट उतार दिया। मामला थाने तक पहुंचा तो पुलिस भी मौक पर आई और आरोपी पिता को गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई।

ये भी पढ़ें: भारत को दहलाने की बड़ी साजिश नाकाम, जिंदा पकड़े गये दो आतंकी, 2 अन्य की मौत

बेटी से था नफ़रत

रांची के चुटिय़ा थाना प्रभारी रवि ठाकुर की मानें तो आरोपी पिता गौतम प्रसाद महतो अपनी बच्ची गुनगुन को पसंद नहीं करता था। बच्ची के रोने की आवाज़ उसे ज़रा भी बर्दाश्त नहीं होती थी। शनिवार के दिन आरोपी बाहर से जब घर आया तो उसने गुनगुन को रोता हुआ देखा। बार-बार चुप कराने के बाद भी डेढ़ साल की गुनगुन जब चुप नहीं हुई तो उसे उसके पिता ने ही हमेशा के लिए चुप करा दिया। घर वाले जबतक कुछ समझ पाते मासूम दुनिया को अलविदा कह चुकी थी।



नशे का आदि है आरोपी पिता

मासूम बच्ची के हत्या के आरोपी पिता नशे का आदि है। नशे की वजह से घर में आए दिन लड़ाई-झगड़ा होता था। पति-पत्नी के बीच भी कहा-सुनी होती थी। नशा छुड़ाना के लिए आरोपी गौतम प्रसाद महतो को नशा मुक्ति केंद्र भी भेजा गया लेकिन नशे की लत नहीं छूटी। नशे की वजह से अपना घर-परिवार बर्बाद करने वाला गौतम प्रसाद फिलहाल, सलाखों के पीछे पहुंच गया है। क़ानून बच्ची के साथ इंसाफ करेगा। हालांकि, आरोपी पिता की इस करतूत को लेकर शहर में चर्चा का बाज़ार गर्म है। जो भी इस वारदात के बारे में सुन रहा है उसे अपने कानों पर यक़ीन नहीं हो रहा। आस-पास के लोग भी हैरान हैं कि, एक पिता अपनी मासूम बच्ची के साथ ऐसा कैसे कर सकता है। बहरहाल, आरोपी कानून के शिकंजे में है। उसे कानून अपनी तरह से सज़ा देगा।

ये भी पढ़ें: असम में गरजे शाह: बोलें-आन्दोलन के नाम पर पूर्वोत्तर में बहाया गया युवाओं का खून

रांची से शाहनवाज़ की रिपोर्ट

Newstrack

Newstrack

Next Story