झारखंड के विधानसभा में लगी भीषण आग, मचा हडकंप

झारखंड में चल रहे विधानसभा चुनावों के बीच, बुधवार को यहां के नवनिर्मित विधानसभा भवन के एक हिस्से में भीषण आग लग गई। आग पर कल रात लगभग 10 बजे तक का काबू पाया जा सका।

झारखंड के विधानसभा में लगी भीषण आग, मचा हडकंप

झारखंड के विधानसभा में लगी भीषण आग, मचा हडकंप

रांची: झारखंड में चल रहे विधानसभा चुनावों के बीच, बुधवार को वहां के नवनिर्मित विधानसभा भवन के एक हिस्से में भीषण आग लग गई। आग पर कल रात लगभग 10 बजे तक का काबू पाया जा सका। आपको बता दें कि, इसी नवनिर्मित विभानसभा में सरकार का पहला सत्र होना था, लेकिन आग लगने के बाद इस पर संशय मंडराने लगा है।

यह भी पढ़ें: शिक्षा विभाग में बड़ी कार्रवाई: SCERT के निदेशक पद से हटाए गए संजय सिन्हा

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, रात करीब 8 बजे विधानसभा भवन के तीसरे तल्ले पर आग लग गई, जो देखते ही देखते एक भीषण होती चली गई। फायर ब्रिगेड ने भारी मशक्कतों के बाद आग पर करीब 10 बजे काबू पाया। आग इतनी भीषण थी कि, विपक्ष समेत पत्रकार दीर्घा जलकर पूरी तरह खाक हो गया। बता दें कि, नवनिर्मित विधानसभा भवन के चार अगल-अलग हिस्सों में आग लगी थी। मौके पर दर्जनों की संख्या में दमकल की गाड़ियां पहुंची और भारी मुशक्कतों के बाद रात 10 बजे आग पर काबू पा लिया गया।

हालांकि अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है। फिलहास पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें: अभी-अभी हुआ भीषण हादसा, 15 लोगों की मौत, 30 से ज्यादा घायल

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App