अभी-अभी हुआ भीषण हादसा, 15 लोगों की मौत, 30 से ज्यादा घायल

मध्यप्रदेश में गुरुवार को दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में 15 लोगों की मौत हो गई है जबकि 30 से अधिक लोग घायल हो गए हैं। यह हादसा मध्य प्रदेश के रीवा जिले में हुआ है।

भोपाल: मध्यप्रदेश में गुरुवार को दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में 15 लोगों की मौत हो गई है जबकि 30 से अधिक लोग घायल हो गए हैं। यह हादसा मध्य प्रदेश के रीवा जिले में हुआ है। दरअसल रीवा में यात्रियों से भरी एक बस और ट्रक के बीच भीषण टक्कर हुई। इस भीषण हादसे बस में सवार 15 लोगों की मौत हो गई है तो वहीं 30 से अधिक लोग घायल हैं। बताया जा रहा है कि बस के अंदर अभी भी कई लोग फंसे हुए हैं। ये दर्दनाक हादसा गुरुवार सुबह हुआ है।

यह भी पढ़ें…खुशखबरी! समाज के इस तबके को मोदी सरकार देने वाली है राहत, जानिए क्या?

हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पहुंची है और रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, तो वहीं बस फंसे लोगों को निकालकर इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें…रिलायंस जियो लाया न्यू ऑल-इन-वन प्लान्स, 6 दिसंबर से हो रहे हैं लागू

बताया जा रहा है कि बस में करीब 50 से ज्यादा यात्री सवार थे। जानकारी के मुताबिक ट्रक और बस के बीच जबरदस्त टक्कर हुई जिसकी वजह से बस पलट गई। घायल यात्रियों ने बताया कि डा्रवर बस को तेज रफ्तार से चला रहा था। इस दौरान वह अपना नियंत्रण खो दिया और बस सड़क किनारे खड़े ट्रक में जाकर भिड़ गई। जबरदस्त हादसे में बस परखच्चे उड़ गए जिससे ड्राइवर और आगे बैठे यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें…अभी-अभी हुआ बड़ा विस्फोट, 18 भारतीयों की मौत, कई लोग घायल

रीवा में बुधवार को हुए एक अन्य सड़क हादसे में तीन लोगों ने अपनी जान गंवा दी। बुधवार दर्दनाक सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई थी। एक मिनी ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी जिस कारण बाइक सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App