×

नहीं सुधरा पाकिस्तान : भारत पर फिर किया हमला, LoC पर गोलाबरी जारी

भारत और पाकिस्तान के बीच सीमा पर विवाद बढ़ गया है। लगातार पाकिस्तान की ओर से सीज फायर का उल्लंघन किया जा रहा है। इसी कड़ी में शनिवार को भी जम्मू और कश्मीर में LOC पर पाकिस्तानी सेना ने सीजफायर नियम तोड़ते हुए गोलाबारी कर दी

Shivani Awasthi
Published on: 11 April 2020 5:40 AM GMT
नहीं सुधरा पाकिस्तान : भारत पर फिर किया हमला, LoC पर गोलाबरी जारी
X

श्रीनगर: भारत और पाकिस्तान के बीच सीमा पर विवाद बढ़ गया है। लगातार पाकिस्तान की ओर से सीज फायर का उल्लंघन किया जा रहा है। इसी कड़ी में शनिवार को भी जम्मू और कश्मीर में LOC पर पाकिस्तानी सेना ने सीजफायर नियम तोड़ते हुए गोलाबारी कर दी। दोनों तरफ से फायरिंग जारी है। बता दें कि पुंछ के किरनी सेक्टर के अलावा कुलगाम में भी सुरक्षाबलों के साथ भी आतंकी मुठभेड़ हो रही है।

पाकिस्तान ने किरनी सेक्टर में किया सीज फायर उल्लंघन

एक तरफ पूरी दुनिया का ड़याँ कोरोना वायरस पर हैं तो दूसरी तरफ पाकिस्तान भारत के खिलाफ नापाक हरकतों की साजिश रचने में लगा है। सीमा पार से लगातार भारत पर हमला किया जा रहा है। शनिवार को भी पाकिस्तान की ओर से सीज फायर उल्लंघन किया गया।

ये भी पढ़ेंः क्या कोरोना से निपटने के लिए लिए सेना संभाल सकती है मोर्चा, पढ़ें ये हैं नियम

दोनों तरफ से फायरिंग जारी

मिली जानकारी के मुताबिक जम्मू कश्मीर के पूंछ जिले के किरनी सेक्टर में नियंत्रण रेखा (LOC ) पर सुबह 9 बजे कर 50 मिनट पर पाकिस्तानी सैनिकों ने गोलाबारी करना शुरू कर दिया। सैनिकों ने मोर्टार दागे। जिसके बाद आर्मी ने भी पड़ोसी मुल्क को जवाब देते हुए फायरिंग शुरू कर दी।

ये भी पढ़ेंः कोरोना ने बिछा दी लाशें, सुनामी से भी तेज गति से बढ़ रहा मरीजों का आंकड़ा

आर्मी ने पाकिस्तान को दिया था तगड़ा जवाब

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से पाकिस्तान लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है। वहीं आतंकियों की भारत में घुसपैठ की कोशिश भी तेज हुई है। बीते दिन भी आतंकियों की घुसपैठ कराने के लिए पाकिस्तान ने कुपवाड़ा के केरन सेक्टर में भारतीय सुरक्षाबलों पर फायरिंग की थी।

उड़ाया आतंकी लॉन्च पैड

भारतीन सेना ने पाकिस्तान की इस नापाक हरकत का मुंहतोड़ जवाब दिया। भारत ने आतंकी लॉन्च पैड और उनके गोले-बारूद रखने की जगहों पर सटीक हमले किए हैं। सूत्रों के मुताबिक, आर्मी ने दुश्मन को भारी नुकसान पहुंचाया।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story