आतंकियों की लाशें बिछा रही सेना, 3 और निशाने पर, एक जवान शहीद

पुलवामा गुसू इलाके में मंगलवार को भारतीय सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एक बार फिर मुठभेड़ हो गयी। इस मुठभेड़ में अब तक एक आतंकी मारा गया है।

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के पुलवामा गुसू इलाके में मंगलवार को भारतीय सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एक बार फिर मुठभेड़ हो गयी। इस मुठभेड़ में अब तक एक आतंकी मारा गया है। वहीं पुलिस, सीआरपीएफ और सेना की इस संयुक्त कार्रवाई में दो जवान घायल हो गए। इन्हे इलाज के लिए आनन फानन में भर्ती करवाया गया, जहां एक भारतीय जवान शहीद हो गया।

पुलवामा के गुसू में आतंकियों से मुठभेड़

घाटी में आतंक को पूरी तरीके से साफ़ करने में लगे सुरक्षाबल लगातार ऑपरेशन आलआउट चला कर आतंकियों पर ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रहे हैं। इसी कड़ी में मंगलवार को सुरक्षाबलों को जानकारी मिली थी कि राज्य के पुलवामा जिले के गुसू सेक्टर में कुछ आतंकी छिपे हुए हैं। पुलिस और सेना की 53 राष्ट्रीय राइफल की टीम ने गुसू में सर्च ऑपरेशन चलाया और इस दौरान आतंकी के ठिकाने का पता चलते ही पूरे इलाके को घेर लिया गया।

ये भी पढ़ेंः LAC पर बनेंगी भारतीय सड़कें, हुआ बड़ा एलान, चीन की आपत्ति से फर्क नहीं पड़ा

एक आतंकी ढेर, एक जवान शहीद- दूसरा घायल

इस दौरान आतंकियो ने सुरक्षाबलों पर हमला करते हुए फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में सेना ने गोलियां दागी जिसमें एक आतंकी को मार गिराया गया। हालाँकि इस दौरान पुलिस का एक जवान और सेना का एक जवान घायल हो गए। दोनों को इलाज के लिए अस्पताल पहुँचाया गया लेकिन एक जवान ने दम तोड़ दिया।

दो से तीन आतंकियों के छिपने होने की खबर

अभी भी इलाके में दो से तीन आतंकियों के छिपने होने की खबर हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, गुसू के एक घर में छुप कर आतंकी किसी बड़ी साजिश को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं। सेना ने इलाके की घेराबंदी कर रखी है और आतंकियों के खिलाफ मुठभेड़ जारी है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।