पुलिस की लाठियों का ऐसा कहर, भाग खड़े हुए JNU के छात्र

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय के छात्रों के विरोध प्रदर्शन को देखते हुए उद्योग भवन, केंद्रीय सचिवालय और लोक कल्याण मार्ग मेट्रो स्टेशन को बंद कर दिया गया है। वहीं जेएनयू कैंपस के बाहर भारी फोर्स तैनात है।

नई दिल्ली: फीस बढ़ोत्तरी मामले को लेकर जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय के छात्रों ने एक बार फिर से बवाल शुरू कर दिया है। सोमवार को जेएनयू के छात्र और शिक्षकों ने फीस वृद्धि को लेकर संसद तक मार्च निकालने की अपील की जिसको लेकर प्रशासन इस मामले में सख्त नजर आ रहा है।

ये भी देखें : सरकारी पैसे के लिए कराया था गैंगरेप का झूठा मुक़दमा, दो गिरफ़्तार

जेएनयू कैंपस के बाहर भारी फोर्स तैनात

बता दें कि जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय के छात्रों के विरोध प्रदर्शन को देखते हुए उद्योग भवन, केंद्रीय सचिवालय और लोक कल्याण मार्ग मेट्रो स्टेशन को बंद कर दिया गया है। वहीं जेएनयू कैंपस के बाहर भारी फोर्स तैनात है। पुलिस ने परिसर से निकलने के सारे रास्ते बंद कर दिए हैं, ताकि छात्र और शिक्षक बाहर आ कर विरोध मार्च न निकाल सकें।

इधर लोक कल्याण मार्ग ओर उद्योग भवन मेट्रो स्टेशन पर ट्रेनें नहीं रुक रहीं हैं। इन सभी स्टेशनों पर एंट्री और एग्जिट भी बंद कर दिया गया है।

ये भी देखें : रॉबर्ट वाड्रा को बड़ी राहत! तो अब इसलिए जायेंगे विदेश

फिर किया गया छात्रों पर लाठीचार्ज

बताया जा रहा है कि जेएनयू के छात्र फीस वृद्धि को लेकर राष्ट्रपति भवन की ओर मार्च कर रहे थे। लेकिन पुलिस ने उन्हें सरोजिनी नगर के पास ही रोक दिया। इसके बाद पुलिस ने छात्रों पर लाठी बरसाना शुरू कर दिया।