×

जमकर हो रहा कोरोना डांस: शादी के सीजन में मची धूम, सोशल मीडिया पर वायरल

कोरोना से जुड़ी एक मजेदार खबर जोधपुर से सामने आ रही है। इस गजब की खबर से आपके चेहरे पर मुस्कान खुद ब खुद आ जाएगी। असल में सोशल मीडिया पर इस बीच एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक व्यक्ति पीपीई किट पहने हुए है।

Newstrack
Published on: 28 Nov 2020 11:38 AM GMT
जमकर हो रहा कोरोना डांस: शादी के सीजन में मची धूम, सोशल मीडिया पर वायरल
X
कोरोना से जुड़ी एक मजेदार खबर जोधपुर से सामने आ रही है। इस गजब की खबर से आपके चेहरे पर मुस्कान खुद ब खुद आ जाएगी। असल में सोशल मीडिया पर इस बीच एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

जोधपुर। वैसे तो पूरी दुनिया में कोरोना वायरस से खलबली मची हुई है। ऐसे में कोरोना से जुड़ी एक मजेदार खबर जोधपुर से सामने आ रही है। इस गजब की खबर से आपके चेहरे पर मुस्कान खुद ब खुद आ जाएगी। असल में सोशल मीडिया पर इस बीच एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक व्यक्ति पीपीई किट पहने हुए है। ये किसी शादी समारोह में नाचता हुआ नजर आ रहा है। ये वीडियो राजस्थान के जोधपुर का बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ें...अलर्ट दांत में ये है खतरनाकः कोरोना के बाद की बड़ी समस्या, रिसर्च जारी

व्यक्ति के साहस की जमकर तारीफ

corona kit फोटो-सोशल मीडिया

इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में डांस करने वाले व्यक्ति की हर तरफ बहुत तारीफ हो रही है। लोग सोशल मीडिया पर इस व्यक्ति के साहस की तारीफ कर रहे हैं। इसके साथ ही अब व्यक्ति के इस डांस को 'कोरोना डांस' का नाम दे दिया गया है।

वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि होम आइसोलेशन रहने वाले एक आदमी को पीपीई किट पहने शादी समारोह में नाचता हुए देखा गया। ऐसे में वीडियो को देखने से ऐसा लगता है कि युवक समारोह में हिस्सा लेने के लिए खुद को नहीं रोक पाया और डांस फ्लोर पर आकर नाचने लगा। हालाकिं पीपीई किट में डांसिंग का नया स्टाइल अब तारीफों और चर्चाओं का विषय बना हुआ है।

ये भी पढ़ें... भारत बायोटेक लैब पहुंचे PM मोदी, वैज्ञानिकों से कोरोना वैक्सीन पर करेंगे बात

ये भी पढ़ें... ग्लैमरस मास्क ये तो जरूर लगाएंगेः आ गए सोने चांदी के मास्क, चमका बिजनेस

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story