×

जेपी नड्डा ने शेयर किया राहुल गांधी का पुराना वीडियो, पूछा- ये क्या जादू हो रहा है?

जेपी नड्डा ने वीडिया शेयर करते हुए कहा कि ये क्या जादू हो रहा है राहुल जी? पहले आप जिस चीज की वकालत कर रहे थे, अब उसका ही विरोध कर रहे हैं। देश हित, किसान हित से आपका कुछ लेना-देना नहीं है।

Newstrack
Published on: 27 Dec 2020 2:51 PM GMT
जेपी नड्डा ने शेयर किया राहुल गांधी का पुराना वीडियो, पूछा- ये क्या जादू हो रहा है?
X
2021 में भविष्य

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राहुल गांधी पर तीखा हमला बोला है। जेपी नड्डा ने कांग्रेस सांसद पर किसानों के मुद्दों पर सियासत करने का आरोप लगाया है। बीजेपी अध्यक्ष ने राहुल गांधी का एक पुराना वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो संसद में राहुल गांधी की स्पीच का है।

जेपी नड्डा ने वीडिया शेयर करते हुए कहा कि ये क्या जादू हो रहा है राहुल जी? पहले आप जिस चीज की वकालत कर रहे थे, अब उसका ही विरोध कर रहे हैं। देश हित, किसान हित से आपका कुछ लेना-देना नहीं है। आपको सिर्फ राजनीति करनी है, लेकिन आपका दुर्भाग्य है कि अब आपका पाखंड नहीं चलेगा। देश की जनता और किसान आपका दोहरा चरित्र जान चुके हैं।

जेपी नड्डा ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें राहुल गांधी लोकसभा में फूड पार्क पर अपना बयान दे रहे हैं। वीडियो में राहुल गांधी कह रहे हैं कि कुछ साल पहले यूपी में मेरा दौरा था। एक किसान ने मुझसे सवाल पूछा हम आलू बेचते हैं दो रुपये किलो लेकिन जब हमारे बच्चे चिप्स खरीदते हैं तो वो दस रुपये का पैकेट आता है। उसमें एक आलू होता है। किसान ने पूछा ये बताइए ये क्या जादू हो रहा है।

ये भी पढ़ें...सौरव गांगुली लड़ेंगे चुनाव! बंगाल की राजनीति में हलचल, इस कदम से अटकलें तेज



इसके बाद राहुल गांधी ने कहा कि मैंने किसानों से पूछा आपको क्या लगता है। इसकी वजह क्या हो सकती है। उन्होंने कहा कि इसका कारण यह हो सकता है कि फैक्ट्रियां जो बनती हैं वो हमसे दूर होती है। अगर हम अपना माल सीधे फैक्ट्री में बेच पाते तो बिचौलियों को फायदा नहीं होगा और पूरा पैसा हमें मिलेगा। यही सोच फूड पार्क के पीछे थी।

ये भी पढ़ें...मध्य प्रदेश में भैंसों का हो गया अपहरण, बदमाशों ने मांगी हजारों रुपए फिरौती

केंद्र सरकार पर हमलावार है राहुल

राहुल गांधी ने इससे पहले प्रदर्शन कर किसानों का हौसला बढ़ाया था और द्वारिका प्रसाद माहेश्वरी की एक कविता को नए रूप में शेयर किया था। उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा, वीर तुम बढ़े चलो, धीर तुम बढ़े चलो, वॉटर गन की बौछार हो या गीदड़ भभकी हज़ार हो। तुम निडर डरो नहीं, तुम निडर डटो वहीं. वीर तुम बढ़े चलो, अन्नदाता तुम बढ़े चलो।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story