×

मध्य प्रदेश में भैंसों का हो गया अपहरण, बदमाशों ने मांगी हजारों रुपए फिरौती

मध्य प्रदेश से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप चौक जाएंगे या फिर आपकी हंसी भी छूट सकती है। यहां के कुछ बदमाशों ने एक ऐसे अपरहण को अंजाम दिया है, जिसमे उन्होंने एक शख्स के दो भैसों का अपरहण कर लिया।

Monika
Published on: 27 Dec 2020 1:51 PM GMT
मध्य प्रदेश में भैंसों का हो गया अपहरण, बदमाशों ने मांगी हजारों रुपए फिरौती
X
बदमाशों ने बीच रस्ते दो भैंसों का किया अपहरण , फिरौती में मांगे 50,000 रुपये

मध्य प्रदेश से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आप चौक जाएंगे या फिर आपकी हंसी भी छूट सकती है। यहां के कुछ बदमाशों ने एक ऐसे अपरहण को अंजाम दिया है, जिसमे उन्होंने एक शख्स के दो भैसों का अपरहण कर लिया और उससे 50 हज़ार रुपये की फिरौती मांगी।

ये है पूरा मामला

दरअसल, ये मामला मध्य प्रदेश के बैतूल जिले का है, जहां कुछ बदमाशों ने एक किसान की दो भैंसों का अपरहण कर लिया जिसे वापल लेने के लिए बदमाशों ने 50,000 रुपए की मांग की। किसान की शिकायत पर पुलिस ने दो में से एक भैस को बचाने में कामयाब रही वही दूसरी भैस को ढूंढने में लगी हुई है।

बीच रस्ते भैसों को लेकर हुए फरार

पुलिस ने बताया है कि एक सप्ताह पहले अमरचंद नाम का किसान पिकअप वैन में अपनी दोनों भैसों को ले जा रहा था। उसी वक़्त इस गिरोह का एक मुख्य आरोपी दीपचंद अपने साथियों के साथ उसे पावेल गांव के पास वैन रोक कर दोनों भैसों को ज़बरदस्ती अपने साथ ले गया। इसके कुछ समय बाद भैंसों के अपहरणकर्ताओं ने अमरचंद को फिरौती के लिए फोन किया। बदमाशों ने किसान को जानवरों को सुरक्षित और स्वस्थ लौटाने के लिए 50,000 रुपये बतौर फिरौती देने को कहा।

ये भी पढ़ें : LOC पर 250 आतंकी तबाही को तैयार, सेना कमांडर ने दी बड़ी चेतावनी

पीड़ित ने दर्ज कराई शिकायत

अपहरणकर्ताओं के इतनी बड़ी रकम मांगने से परेशान पीड़ित अमरचंद ने प्रभात पट्टन पुलिस चौकी में इस मामले की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने पीड़ित का मामला दर्ज किया और मामले की जांच शुरू कर दी, जिसके बाद आरोपी दीपचंद को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने उसके द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर दो भैंसों में से एक को बचा लिया।

ये भी पढ़ें : साधुओं पर हमला: महाराष्ट्र सरकार पर उठ रहे सवाल, गाय के लिए मारपीट

दूसरी भैस को अब भी ढूंढ रही पुलिस

दीपचंद को पुलिस ने 23 दिसंबर को गिरफ्तार किया था। अधिकारी ने बताया कि उसके द्वारा दी गई जानकारी पर दो भैसों में से एक को सुरक्षित बरामद किया गया। इस मामले में पांच आरोपियों के नाम सामने आए और एक अन्य भैस उनके कब्ज़े में है। पुलिस ने आगे बताया कि वह जल्द उसे दूसरी भैस को भी ढूंढ निकालेंगे।

ये भी पढ़ें : मौसम का भयानक कहर: कश्मीर में जारी हुआ हाई अलर्ट, संकट बनी बर्फीली हवाएं

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story