×

साधुओं पर हमला: महाराष्ट्र सरकार पर उठ रहे सवाल, गाय के लिए मारपीट

औरंगाबाद के एक गांव में रविवार को जिले में ग्रामीणों ने एक साधु पर हमला कर दिया। आपको बता दें कि इस हमले में रमेश शिंदे नामक एक साधु बुरी तरह से घायल हो गया। जिसे आनन - फानन में घायल साधु को नजदीक के अस्पताल में भर्ती करवाया।

Newstrack
Published on: 27 Dec 2020 11:25 AM GMT
साधुओं पर हमला: महाराष्ट्र सरकार पर उठ रहे सवाल, गाय के लिए मारपीट
X
साधुओं पर हमला: महाराष्ट्र सरकार पर उठ रहे सवाल, गाय के लिए मारपीट photos (social media)

औरंगाबाद : महाराष्ट्र के औरंगाबाद में एक बार फिर साधु पर हमला करने की घटना सामने आ रही है। आपको बता दें कि शुक्रवार को एकदशी के दिन भारी संख्या में लोग पूजा करने के लिए मंदिरों में इकठ्ठा हुए थे। इसी बीच एक साधु के खेत में गाय घुस जाने की वजह से साधु और गांववालों के बीच कहा सुनी हो गई। जिसके कारण गांव वालों ने इस साधु पर हमला कर दिया।

ग्रामीणों ने एक साधु पर किया हमला

औरंगाबाद के एक गांव में रविवार को जिले में ग्रामीणों ने एक साधु पर हमला कर दिया। आपको बता दें कि इस हमले में रमेश शिंदे नामक एक साधु बुरी तरह से घायल हो गया। जिसे आनन - फानन में घायल साधु को नजदीक के अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां साधु का इलाज चल रहा है। बताया यह जा रहा है कि शुक्रवार को एकादशी के पर्व पर भारी संख्या में गांव वाले इकट्ठे हुए थे।

साधु और गांववालों के बीच बढ़ी कहासुनी

साधु के खेत में एक गाय घुस जाने की वजह से साधु और गांववालों के बीच काफी कहासुनी हुई जिसकी वजह से साधु ने अपने दोनों हाथों में तलवार लेकर इन गांववालों पर हमला करने की कोशिश की। आपको बता दें कि साधु को तलवार लिया देख ग्रामीण गुस्सा गए। और उन्होंने मारपीट शुरू कर दी। जिसमें साधु घायल हो गया। ग्रामीणों का कहना है कि शुक्रवार के दिन एकादशी थी। इसलिए बड़ी संख्या में पुरुष और महिलाएं निलाज गांव से मंदिर के दर्शन करने पहुंचे थे।

ये भी पढ़ें… दाऊद की बेवफा प्रेमिका: अब इस नेता पर आया दिल, इंटरव्यू से हुआ खुलासा

maharastra monk

गांव वालों ने लगाया यह आरोप

ग्रामीण लोग श्री राम मंदिर दर्शन करने गए। इसी बीच जब महिलाएं खाना खाने बैठी तभी महाराज की गाय जिसे रस्सी से बांधा गया था। अचानक साधु के भुट्टे के खेत में चली गई। गाय को खेत में नुकसान करते हुए देख साधु महिलाओं और गांव वालों की ओर डंडा लेकर आ गए। जिसकी वजह से गांव वाले भड़क गए। आपको बता दें कि गांव वालों का यह आरोप है कि साधु में एक गांव वालों को भी मारा है।

ये भी पढ़ें…दाऊद पर तगड़ा हमला: चुनाव के बीच आई बड़ी खबर, हिल उठे सारे माफिया

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story