×

अभी-अभी बड़ा हादसा: मचा आग का कहर, जली 50 से ज्‍यादा झोपड़पट्टियां

गुजरात के अहमदाबाद से बड़ी खबर आ रही है। अहमदाबाद के साबरमती इलाके की झोपड़पट्टी में सोमवार दोपहर को भीषण आग लग गई।

Vidushi Mishra
Published on: 4 May 2020 1:18 PM GMT
अभी-अभी बड़ा हादसा: मचा आग का कहर, जली 50 से ज्‍यादा झोपड़पट्टियां
X
फ़ाइल फोटो

नई दिल्ली। गुजरात के अहमदाबाद से बड़ी खबर आ रही है। अहमदाबाद के साबरमती इलाके की झोपड़पट्टी में सोमवार दोपहर को भीषण आग लग गई। माहौल के बारे में ऐसा बताया जा रहा है कि इस आग में 50 से ज्यादा झोपड़-पट्टियां जलकर राख हो गई हैं। आग को बुझाने के लिए दमकल विभाग की 10 गाड़ियों ने घंटों की लागत के बाद आग पर काबू पा लिया गया है। हालांकि ऐसा बताया जा रहा है कि तरह की कोई बुरी खबर नहीं आई है। स्थानीय प्रशासन ने बताया है कि घटना-स्थल पर हालात सामान्य कर लिए गए हैं।

ये भी पढ़ें... बम धमाके से हिला देश: उड़ा दिया आर्मी का ट्रक, 5 सैनिकों की मौत

बेघर हुए ये दुख के मारे बेचारे

अहमदाबाद में पहले से ही कोरोना का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है, ऐसे में गरीबों के ऊपर और मुसीबत का पहाड़ टूट पड़ा है। ये बेचारे जिन झोपड़पट्टियों में जिंदगी बीता रहें थे, अब वो अभी जल के राख हो गई।

ये भी पढ़ें... मजदूरों से नहीं लिया जा रहा है रेल का किराया: स्वास्थ्य मंत्रालय

ताजा आकंड़ें

ताजा आकंड़ों के मुताबिक, गुजरात में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या 5 हजार पार कर गई है। बीते 24 घंटे में राज्य में 374 नए मामले आने के साथ ही संक्रमितों की कुल बढ़कर 5428 पर पहुंच गई।

वहीं राज्य स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक, संक्रमण से 290 लोगों की जान जा चुकी है। सिर्फ अहमदाबाद में 3817 पॉजिटिव केस हैं और रविवार को कोरोना वायरस से संक्रमण के कारण 23 और लोगों की मौत हो गई। इसके साथ ही जिले में मरने वालों की संख्या 208 हो गई।

ये भी पढ़ें... पिछले 24 घंटे में कोरोना के 2553 नए केस आए सामने: स्वास्थ्य मंत्रालय

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story