×

सिंधिया की सभा में मातम: किसान की चली गई जान, भाषण देने के दौरान हुई ये घटना

बीजेपी के स्टार प्रचारक ज्योतिरादित्य सिंधिया मंच से भाषण दे रहे थे, इसी दौरान किसान जीवन सिंह ने पंडाल में लगी कुर्सी पर बैठे-बैठे ही दम तोड़ दिया। वहां मौजूद लोगों को जैसे ही इसका पता चला, सभास्थल पर हड़कंप मच गया।

Newstrack
Published on: 18 Oct 2020 12:56 PM GMT
सिंधिया की सभा में मातम: किसान की चली गई जान, भाषण देने के दौरान हुई ये घटना
X
सिंधिया की सभा में मातम: किसान की चली गई जान, भाषण देने के दौरान हुई ये घटना

नई दिल्ली: देश के कई राज्यों में उप-चुनाव का दौर जारी है। मध्य प्रदेश में 28 विधानसभा सीटों पर चुनाव होने हैं। जिसके लिए 3 नवंबर को मतदान होना है। इसको लेकर बीजेपी और कांग्रेस पार्टी का चुनाव प्रचार जोरों पर है। जिसको लेकर खंडवा के मूंदी में आज भाजपा के स्टार प्रचारक ज्योतिरादित्य सिंधिया की जनसभा थी जिसके दौरान एक घटना हो गई। बताया जा रहा है कि सिंधिया की सभा में उनका भाषण सुनने आए एक किसान की मौत हो गई।

किसान की मौत हार्ट अटैक से हुई

बता दें कि बीजेपी के स्टार प्रचारक ज्योतिरादित्य सिंधिया मंच से भाषण दे रहे थे, इसी दौरान किसान जीवन सिंह ने पंडाल में लगी कुर्सी पर बैठे-बैठे ही दम तोड़ दिया। वहां मौजूद लोगों को जैसे ही इसका पता चला, सभास्थल पर हड़कंप मच गया। किसान को तुरंत पास के अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने वहां उसे मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों के मुताबिक किसान की मौत हार्ट अटैक से हुई।

ये भी देखें: मारी जाएगी चीनी सेना: बदला लेने को तैयार भारत, ऐसे मिलेगा चीन को सबक

श्रद्धांजलि देते हुए एक मिनट का मौन रखा

किसान की अचानक मौत से सिंधिया की सभा में सनसनी फ़ैल गई और वहां मौजूद लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। इसी बीच जब ज्योतिरादित्य सिंधिया को किसान की मौत का पता चला, तो उन्होंने मंच पर से ही अन्य नेताओं के साथ किसान को श्रद्धांजलि देते हुए एक मिनट का मौन रखा। इसके बाद उनका भाषण फिर शुरू हो गया। कार्यक्रम में खंडवा सांसद नंदकुमार सिंह चौहान भी मौजूद थे।

विधानसभा की 28 सीटों पर उपचुनाव होने हैं

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश में विधानसभा की 28 सीटों पर उपचुनाव के माहौल के बीच बीजेपी के स्टार प्रचारक ज्योतिरादित्य सिंधिया की चुनावी सभा में किसान की मौत को लेकर प्रदेश में राजनीति भी शुरू हो गई है। कांग्रेस ने खंडवा की सभा में किसान की मौत को लेकर ट्वीट किया है। कांग्रेस ने अपने ट्वीट में किसान की मौत के बावजूद सिंधिया का भाषण जारी रहने को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा है। सिंधिया के बहाने कांग्रेस पार्टी ने शिवराज को लेकर भी तंज कसा है।

ये भी देखें: फिसली ये परियोजना: बहुत बड़ा था गैस का भण्डार, भारत को करोड़ का नुकसान

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story