Delhi Liquor Policy Case : सुप्रीम कोर्ट तीन सप्ताह बाद करेगा के. कविता की याचिका पर सुनवाई

Delhi Liquor Policy Case: के. कविता की याचिका पर आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई। के कविता ने सुनवाई के दौरान पूछताछ के लिए ईडी द्वारा ईडी दफ्तर बुलाने का विरोध किया। सुप्रीम कोर्ट BRS नेता के. कविता की याचिका पर 3 हफ्ते बाद सुनवाई करेगा।

Jugul Kishor
Published on: 27 March 2023 3:51 PM GMT (Updated on: 27 March 2023 3:55 PM GMT)
Delhi Liquor Policy Case : सुप्रीम कोर्ट तीन सप्ताह बाद करेगा के. कविता की याचिका पर सुनवाई
X
K Kavita (Pic: Social Media)

Delhi Liquor Policy Case: दिल्ली के चर्चित आबकारी नीति घोटाला मामले में आज सोमवार को तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर की बेटी के.कविता की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई। सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई के दौरान दिल्ली कथित शराब घोटाला केस के जो भी अन्य मामले हैं, उन्ही मामलों के साथ के. कविता की याचिका को भी टैग कर दिया गया। अब सुप्रीम कोर्ट BRS नेता के. कविता की याचिका पर 3 हफ्ते बाद सुनवाई करेगा।

जस्टिस अजय रस्तोगी व बेला एम त्रिवेदी की बेंच ने कहा कि के कविता और अन्य याचिकाओं पर तीन हफ्ते बाद सुनवाई करेंगे। वकील कपिल सिब्बल ने बेंच को बताया कि इस मामले में पी चिदंबरम की पत्नी वरिष्ठ वकील नलिनी चिदंबरम की भी याचिका भी इसी तरह से पेंडिंग हैं। कोर्ट ने कहा कि सभी याचिकाओं पर एक साथ सुनवाई ठीक रहेगी।

सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई के दौरान के. कविता ने अपनी याचिका में कहा है कि नियमों के अनुसार एक महिला को ईडी के सामने पूछताछ के लिए नहीं बुलाया जा सकता है और उससे पूछताछ उनके आवास पर होनी चाहिए। बता दें कि कविता ने दिल्ली के आबकारी घोटाले में पूछताछ के लिए ED दफ्तर बुलाने का विरोध किया है। बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय ने दिल्ली आबकारी नीति घोटाला मामले में हाल ही में कई लोगों से पूछताछ की थी। इसमें बीआरएस एमएलसी के. कविता भी शामिल थी।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story