नाचेंगे ट्रंप-नचाएंगे कैलाश खेर! अगर हुआ ऐसा तो झूम उठेगा इंडिया

बता दें कि कैलाश खेर भारत के सबसे बड़े स्टेडियम में परफॉर्मेंस देने वाले हैं। इसमें करीब 1.25 लाख लोग शामिल होंगे। यह 22 किलोमीटर लंबा रोड शो होने वाला है। बताते चलें कि डोनाल्ड ट्रंप दो दिन के भारत दौरे पर हैं। ध्या

Published by Shivakant Shukla Published: February 22, 2020 | 10:52 am
Modified: February 22, 2020 | 12:02 pm
नाचेंगे ट्रंप-नचाएंगे कैलाश खेर! अगर हुआ ऐसा तो झूम उठेगा इंडिया

नाचेंगे ट्रंप-नचाएंगे कैलाश खेर! अगर हुआ ऐसा तो झूम उठेगा इंडिया

नई दिल्ली: 24 फरवरी यानि सोमवार को अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप दो दिवसाीय दौरे पर भारत आ रहे हैं। उनके स्वागत के लिए भारत में जोरशोर से तैयारियां चल रही हैं। खासकर अहमदाबाद को दुल्हन की तरह सजाया गया है। यहां बने दुनिया के सबसे बड़े स्टेडियम में नमस्ते ट्रंप का कार्यक्रम का लोगों को बेसब्री से इंतजार है।

स्वागत के लिए तमाम बॉलीवुड कलाकर भी जुटे रहेंगे

इस मौके पर उनके स्वागत के लिए तमाम बॉलीवुड कलाकर भी जुटे रहेंगे। यूएस में पिछले दिनों हाउडी मोदी के तर्ज पर आयोजित इस प्रोग्राम में देश दुनिया के कई जाने माने लोग शिरकत करेंगे। इसके साथ ही कई राजनेता भी इस प्रोग्राम में भाग लेंगे। इस दौरान सिंगर कैलाश खेर, डोनाल्ड ट्रंप के लिए गाना गाएंगे और एक स्पेशल परफॉर्मेंस देंगे।

ये भी पढ़ें—उम्र से पहले आएगी मौत, जाने-अनजाने में जब करेंगे ये सारे काम!

नाचेंगे ट्रंप-नचाएंगे कैलाश खेर! अगर हुआ ऐसा तो झूम उठेगा इंडिया

कैलाश खेर ने कहा कि मेरा बस चले तो मैं ट्रंप को इस गाने पर नचाऊं

ट्रंप के स्वागत में कैलाश खेर ‘नमस्ते’ गाना गाने वाले हैं। 24 फरवरी को अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में होने वाली अपनी परफॉर्मेंस पर कैलाश खेर ने एक मीडिया एजेंसी को बताया कि ‘जय-जय कारा, जय-जय कारा स्वामी देना साथ हमारा’ गीत से परफॉर्मेंस की शुरुआत होगी और ‘अगड़ बम-बम लहरी’ से इसकी समाप्ति होगी। मेरा बस चले तो मैं इसी गाने पर उनको (ट्रंप) को भी नचाऊं।

ये भी पढ़ें—अमेरिका ने दिखाई चीन को उसकी औकात, इस मामले में दिया तिब्बत का साथ

करीब 1.25 लाख लोग कार्यक्रम में होंगे शामिल

बता दें कि कैलाश खेर भारत के सबसे बड़े स्टेडियम में परफॉर्मेंस देने वाले हैं। इसमें करीब 1.25 लाख लोग शामिल होंगे। यह 22 किलोमीटर लंबा रोड शो होने वाला है। बताते चलें कि डोनाल्ड ट्रंप दो दिन के भारत दौरे पर हैं। ध्यान रहे कि अमेरिका के राश्ट्रपति बननें के बाद पहली बार डोनाल्ड ट्रंप भारत आ रहे हैं। इसके पहले अमेंरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा भी कई बार भारत बाते रहे हैं।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App